Bhojpuri News: अक्षरा सिंह ने डांस से जीता जमशेदपुर का दिल, दर्शक हुए मंत्रमुग्ध
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1936265

Bhojpuri News: अक्षरा सिंह ने डांस से जीता जमशेदपुर का दिल, दर्शक हुए मंत्रमुग्ध

Bhojpuri News: जमशेदपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने एक कार्यक्रम में शानदार डांस प्रस्तुति दी. अक्षरा सिंह के साथ को देखकर दर्शक खुश हो गए. 

अक्षरा सिंह

Bhojpuri News: झारखंड के जमशेदपुर में प्रसिद्ध भोजपुरी फिल्म स्टार अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) ने एक कार्यक्रम में लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) ने भोजपुरी और हिंदी की पर डांस किया. शानदार डांस परफॉर्मेंस से अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) ने कार्यक्रम का आकर्षण बढ़ा दिया, जिससे मौजूद भीड़ काफी खुश दिखाई दी. दर्शकों ने उत्साह के साथ अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) का स्वागत किया. वहीं, कोलकाता के प्रसिद्ध सैक्सोफोनिस्ट लिपिक सामंथा ने भी शानदार सैक्सोफोन के साथ कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई.

समय होम्स टाउनशिप प्रोजेक्ट 'सैफायर' लॉन्च
दरअसल, जमशेदपुर के आदित्यपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गम्हरिया के सतबहानी में समय होम्स टाउनशिप प्रोजेक्ट 'सैफायर' के लॉन्च कार्यक्रम में अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) शामिल हुईं. इस दौरान भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress Akshara Singh) ने दर्शकों के बीच अपने शानदार डांस परफॉर्मेंस से खुश कर दिया. 

ये भी पढ़ें:'बस ऑर्डर का इंतजार, बाकी मैं हूं तैयार'...पवन सिंह के बयान से सियासी सरगर्मियां तेज

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का बयान
मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) ने कहा कि भोजपुरी फिल्म जगत में कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं. साथ ही उनके प्रभावशाली योगदान की सराहना की. भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress Akshara Singh) ने कहा कि मनोरंजन क्षेत्र में सफलता समर्पण और कड़ी मेहनत पर निर्भर करती है, संघर्ष एक स्टार की यात्रा का अलग पहलू है. 

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: मंच पर बज गया पवन सिंह का गाना, भड़की अक्षरा सिंह, माइक फेंककर भागीं

Trending news