भोजपुरी की ये 5 बड़ी खबरें सुर्खियों में रही, जानें क्यों चर्चा में थे रितेश पांडे और कल्लू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1749465

भोजपुरी की ये 5 बड़ी खबरें सुर्खियों में रही, जानें क्यों चर्चा में थे रितेश पांडे और कल्लू

Bhojpuri Cinema News : खेसारी लाल यादव का नया गाना 'चुम्मा हS बिटामिन' यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. यूट्यूब पर रिलीज होते ही इस गाने ने धूम मचा रखा है. 'चुम्मा हS बिटामिन' गाने को ट्रेंडिग स्टार खेसारी लाल यादव ने अनुपमा यादव के साथ मिलकर गाया है. 

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri Cinema News : भोजपुरी सिनेमा में 22 जून को खेसारी लाल यादव और पवन सिंह का एक साथ गाना रिलीज हुआ. दोनों सुपरस्टार को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं. वहीं, रितेश पांडे का करीब चार साल पुराना गाना हेलो कौन यूट्यूब पर 100 करोड़ व्यूज के पास पहुंचने वाला है. वहीं, अरविंद अकेला कल्लू का भी गाना आज रिलीज हुआ है. भोजपुरी ये सुपरस्टार आज दिनभर इन वजहों से चर्चा में रहे हैं.

तूं हमार देखऽ का रिलीज

भोजपुरी सिंगर पवन का गाना तूं हमार देखऽ (Tu Hamaar Dekha) टाइटल के साथ यूट्यूब पर अपोलड किया गया है. ये गाना 22 जून को रिलीज किया गया है. गाने में पावर स्टार पवन सिंह और शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है. गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ सौम्या पांडे ने काम किया है. दोनों की जोड़ी बहुत ही प्यारी लग रही है. पवन सिंह के साथ सौम्या पांडे कीऑनस्क्रीन जोड़ी ने कमाल की एक्टिंग की है. गाने के लिरिक्स सत्यवीर सिंह ने लिखे हैं. म्यूजिक रौशन रॉक ने दिया है.  

ये भी पढ़ें : 'राशि में कैलाशी लिखल बा'...इस सावन जब ये गाना बजेगा, तो हर कावड़िया नाचेगा!

'चुम्मा हS बिटामिन' खेसारी का नया गाना

खेसारी लाल यादव का नया गाना 'चुम्मा हS बिटामिन' यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. यूट्यूब पर रिलीज होते ही इस गाने ने धूम मचा रखा है. 'चुम्मा हS बिटामिन' गाने को ट्रेंडिग स्टार खेसारी लाल यादव ने अनुपमा यादव के साथ मिलकर गाया है. इस गाने के रिलिक्स सूरज सिंह ने लिखे हैं. सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे 'चुम्मा हS बिटामिन' गाने में म्यूजिक दीपक दिलकश और मोनू सिन्हा की जोड़ी ने दिया है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ सपना चौहान ने परफॉर्मेंस किया है. बता दें कि खेसारी लाल यादव का ये गाना 22 जून, 2023 को रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़ें :आखिर पवन सिंह को क्यों अचानक जाना पड़ा दिल्ली! जानिए वजह

कल्लू का एक नया गाना रिलीज

भोजपुरी सिंगर-एक्टर अरविंद अकेला कल्लू का एक नया गाना रिलीज (Arvind Akela Kallu New Song) हुआ है. कल्लू ने अपने फैन्स के लिए नया गाना 'हरदिया ले ऐती दहेज में' (Haradiya Ke Beti Dahej Me) यूट्यूब पर अपलोड किया है. इस लेटेस्ट गाने में एक्टर माही श्रीवास्तव के साथ थिरकते नजर आ रहे (Mahi Shrivastava New Video) हैं. 'हरदिया ले ऐती दहेज में' को शिल्पी राज (Shilpi Raj) और अरविंद अकेला कल्लू ने गाया है. इसे प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखा है और संगीत रौशन सिंह ने दिया है.

ये भी पढ़ें :VIDEO : भोजपुरी का सबसे बड़ा दर्द भरा गाना, सुनके रोने लगोगे आप

हेलो कौन ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही

हेलो कौन गाने को यूट्यूब पर अबतक 946,995,504 व्यूज मिल चुके हैं. ये गाना आज से करीब चार साल पहले 10 दिसंबर, 2019 को रिलीज किया गया था. इस गाने ने देखते ही देखते फैन्स का दिल जीत लिया. इस गाने में रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के साथ स्नेह उपाध्याय ने अपनी दमदार एक्टिंग का जादू बेखेरा है. दोनों स्टार की शानदार केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत ले गई है, जिसकी वजह से आज भी ये गाना खूब सुना जाता है.

ये भी पढ़ें : भोजपुरी का गाना 'हेलो कौन' पहुंचा 100 करोड़ व्यूज के पास, रितेश ने मचाया था धमाल

दिल्ली अचानक गए पवन सिंह

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जानकारी के अनुसार, पावर स्टार पवन सिंह को अचानक पटना से दिल्ली जाना (Pawan Singh Patna To Delhi) पड़ा. बताया जा रहा है कि पवन सिंह पिछले सात दिनों से पटना में थे. वह गुरुवार को अचानक दिल्ली के लिए रवाना हो गए. पटना में उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया.

 

Trending news