Bhojpuri News: खेसारी लाल और उनके पिताजी के बीच में जबरदस्त झगड़ा, सुलह कराने में जुटी मां!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1777792

Bhojpuri News: खेसारी लाल और उनके पिताजी के बीच में जबरदस्त झगड़ा, सुलह कराने में जुटी मां!

Bhojpuri News: यूट्यूब पर एक वीडियो क्लिप खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि खेसारी लाल यादव अपने पिता से खूब झगड़ा करते हैं. इस दौरान खेसारी की मां दोनों को बहुत समझाती हैं. इस वीडियो अक्षरा सिंह भी दिखाई देती हैं. अब तक आप समझ गए होंगे. जी हां, सही समझ रहे हैं आप. ये वीडियो क्लिप भोजपुरी फिल्म घर परिवार का है.

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव

Bhojpuri News: भोजपुरी इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और उनके पिता के बीच लड़ाई हो गई है. ये लड़ाई सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छा गई है. अब आप सोच रहे होंगे कि खेसारी लाल यादव अपने पिता जी से बहुत प्यार करते हैं तो फिर दोनों के बीच आखिर ऐसा क्या हो गया कि बात झगड़ा तक आ गई. खैर, आपका सोचना बिल्कुल सही है. इसी बारे में इस ऑर्टिकल में आपको सारी जानकारी देंगे. दोनों के बीच क्या मामला है या यूट्यूब पर देखे जा रहे वीडियो की कुछ और सच्चाई है. 

दरअसल, यूट्यूब पर एक वीडियो क्लिप खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि खेसारी लाल यादव अपने पिता से खूब झगड़ा करते हैं. इस दौरान खेसारी की मां दोनों को बहुत समझाती हैं. इस वीडियो अक्षरा सिंह भी दिखाई देती हैं. अब तक आप समझ गए होंगे. जी हां, सही समझ रहे हैं आप. ये वीडियो क्लिप भोजपुरी फिल्म घर परिवार का है. इस वीडियो में खेसारी अपने पिता से झगड़ा करते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि खेसारी लाल यादव और उनके पिता में एकदम नहीं बन रही है. वह खेसारी को नाकारा समझते हैं.

ये भी पढ़ें: खेसारी के बाद भोजपुरी को मिला नया ट्रेंडिंग स्टार, पवन सिंह के पावर को किया खत्म!

भोजपुरी फिल्म घर परिवार में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने लीड रोल में भूमिका निभाई है. एक एक परिवारिक फिल्म है. इस फिल्म अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन दोनों के परिवार में एकदम नहीं बनती, जिसकी वजह से वह एक दूसरे से मिल नहीं पाते. वह प्यार के लिए तड़पते रहते हैं. फिल्म के अंत में दोनों स्टार के परिवार के संबंधों में सुधार हो जाता है और दोनों एक हो जाते हैं. अब आप समझ गए होंगे कि खेसारी लाल यादव और उनके पिताजी के बीच कोई झगड़ा नहीं हुआ है. ये फिल्म का वीडियो है. 

ये भी पढ़ें:'लौंडा बदनाम हुआ'...फलक नाज का गाना रिलीज, जानें 5 दिन में कितने मिले व्यूज

 

Trending news