Bhojpuri Movie Baap Re Baap Trailer: ‘बाप रे बाप’ का ट्रेलर आउट, कंजूसी की मिसाल है ये फिल्म!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1773679

Bhojpuri Movie Baap Re Baap Trailer: ‘बाप रे बाप’ का ट्रेलर आउट, कंजूसी की मिसाल है ये फिल्म!

Baap Re Baap Trailer: भोजपुरी फिल्म 'बाप रे बाप' का ट्रेलर सावी स्टूडियो के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. ट्रेलर देखने पर लगाता है कि फिल्म की कहानी एक कंजूस पिता के इर्द-गिर्द घूमती है. पिता अमीर होने बाद भी पैसे खर्च करने में बहुत नखरे करता हैं. बिजली की कटौती से लेकर खाने तक में कंजूसी करते हैं.

भोजपुरी फिल्म 'बाप रे बाप' का ट्रेलर

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी फिल्मों तो दर्शक बड़े चाव से देखते हैं. भोजपुरी गानों को पूरी दुनिया में सुना जाता है. आप नई भोजपुरी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तो वह खत्म होने वासा है, क्योंकि विक्रांत सिंह और यामिनी सिंह जल्द ही एक मजेदार फिल्म के साथ पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. उनकी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'बाप रे बाप' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. बताया ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये एक कॉमेडी फिल्म है.

भोजपुरी फिल्म 'बाप रे बाप' का ट्रेलर सावी स्टूडियो के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. ट्रेलर देखने पर लगाता है कि फिल्म की कहानी एक कंजूस पिता के इर्द-गिर्द घूमती है. पिता अमीर होने बाद भी पैसे खर्च करने में बहुत नखरे करता हैं. बिजली की कटौती से लेकर खाने तक में कंजूसी करते हैं. फिल्म में बच्चों को पिता से ज्यादा लगाव दौलत से होता है.

ये भी पढ़ें:आनंद मोहन और सीमा सिंह का खतरनाक रोमांस आपने देखा या नहीं, मचा हुआ है तहलका

बाप रे बाप फिल्म के ट्रेलर में विक्रांत सिंह भी पिता की तरह कंजूस दिखाई देते हैं. विक्रांत सिंह फिल्म की हीरोइन यामिनी सिंह पर पैसा खर्च करने में बहाने बनाते दिखाई देते हैं. यामिनी सिंह जब विक्रांत सिंह से 20 हजार मांगती हैं तो विक्रांत अपने पिता के पास पैसे जाकर मांगते है, लेकिन पैसे का नाम सुनते ही विक्रांत के पिता बेहोश हो जाते हैं. 

ये भी पढ़ें: तारा की 'शकीना' चेक बाउंस मामले में रांची की कोर्ट में हाजिर, कहा I Am Not Guilty

बता दें कि बाप रे बाप भोजपुरी फिल्म का निर्माण जी बाइस्कोप ने किया है. फिल्म का निर्देशन फिरोज खान ने किया है.फिल्म में विक्रांत सिंह और यामिनी सिंह के अलावा अमित शुक्ला, आदित्य मोहन, नितिका जायसवाल, रोहित सिंह मटरू, प्रकाश जैस, सोनिया मिश्रा, संजय वर्मा जैसे मशहूर सितारे अहम किरदार में नजर आएंगे. विक्रांत सिंह और यामिनी सिंह की फिल्म बाप रे बाप का ट्रेलर बहुत मजेदार है. हालांकि, फिल्म कब रिलीज होगी अभी डेट का ऐलान नहीं हुआ है. 

Trending news