Bhojpuri News: अश्लीलता फैलाने के बाद अब अश्लील फोटो के जरिए ब्लैकमेलिंग, इस भोजपुरी सिंगर पर हुआ FIR
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1833227

Bhojpuri News: अश्लीलता फैलाने के बाद अब अश्लील फोटो के जरिए ब्लैकमेलिंग, इस भोजपुरी सिंगर पर हुआ FIR

भोजपुरी गाने और फिल्में अश्लीलता का पर्याय बन गए हैं. इसके साथ ही अब इंडस्ट्री के कलाकारों की तरफ से भी लोगों के खिलाफ अश्लीलता की हदें पार की जा रही हैं. दरअसल अभी तक तो इंडस्ट्री के कलाकारों के MMS वायरल हो रहे थे.

(फाइल फोटो)

Bhojpuri News: भोजपुरी गाने और फिल्में अश्लीलता का पर्याय बन गए हैं. इसके साथ ही अब इंडस्ट्री के कलाकारों की तरफ से भी लोगों के खिलाफ अश्लीलता की हदें पार की जा रही हैं. दरअसल अभी तक तो इंडस्ट्री के कलाकारों के MMS वायरल हो रहे थे. अब तो अश्लीलता हद से ज्यादा बढ़ गई है.  बता दें कि इसी अश्लीलता ने एक उभरते कलाकार की जिंदगी चौपट कर दी है और उसके खिलाफ साजिश रचनेवाली भी एक भोजपुरी कलाकार ही है, जिसके खिलाफ उसने पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है. 

बता दें कि लखनऊ पुलिस के सामने एक मामला आया है जो भोजपुरी सिंगर निशा पांडे के खिलाफ है. इसमें कहा गया है कि वह अश्लील तस्वीरें और वीडियो वायरल करती हैं. थाने में दर्ज मामले में याचिकाकर्ता ने बताया है कि उन्हें बदनाम करने के लिए निशा पांडे कुछ साथियों के साथ मिलकर उसकी अशलील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डाल रही हैं. ऐसे में पुलिस ने मामला दर्ज कर अब इसकी जांच साइबर क्राइम सेल से करानी शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी कलाकारों को मिल गया 100 साल जीने का फॉर्मूला, वीडियो हो रहा वायरल

बता दें कि निशा पांडे उस पीड़ित परिवार के साथ ही अवध बिहार योजना स्थित एक अपार्टमेंट में रहती हैं. ऐसे में पीड़िता का आरोप है कि निशा पांडे, अनुराग सिंह, रीना द्विवेदी ने उसकी तस्वीरें धोखे से हासिल की और फिर उसे अश्लील तरीके से एडिट किया और उसके परिजनों के पास भेज रहे हैं. वहीं आरोप है कि उसकी तस्वीरों और वीडियो को भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जा रहा है. साथ ही पोस्ट पर काफी अश्लील कमेंट किए जा रहे हैं. 

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर गायिका निशा पांडे, अनुराग सिंह, रानी द्विवेदी और अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि निशा पांडे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं और इन दिनों उनके गाने खूब हंगामा मचा रहे हैं.   

Trending news