भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय को लगी गोली, कार्यक्रम में मची अफरा-तफरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1720083

भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय को लगी गोली, कार्यक्रम में मची अफरा-तफरी

Nisha Upadhyay shot: बिहार में हर्ष फायरिंग की घटनाएं आम बात हो गई है. इस हर्ष फायरिंग में आम से लेकर हर कोई आए दिन घायल होते रहता है. ताजा मामला बिहार के छपरा जिले का है. जहां एक कार्यक्रम के दौरान भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय पर गोली चली है. गोली लगने के बाद सिंगर बुरी तरह से घायल हो गई है.

भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय को लगी गोली, कार्यक्रम में मची अफरा-तफरी

छपरा: Nisha Upadhyay shot: बिहार में हर्ष फायरिंग की घटनाएं आम बात हो गई है. इस हर्ष फायरिंग में आम से लेकर हर कोई आए दिन घायल होते रहता है. ताजा मामला बिहार के छपरा जिले का है. जहां एक कार्यक्रम के दौरान भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय पर गोली चली है. गोली लगने के बाद सिंगर बुरी तरह से घायल हो गई है. जिसके बाद सिंगर को पटना के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. हालांकी इस मामले में अभी तक स्थानीय पुलिस स्टेशन में कोई आधिकारिक मामला दर्ज कराने की सूचना नहीं है.

मिली जानकारी के मुताबिक सारण के एक गांव में मंगलवार की रात उपनयन संस्कार कार्यक्रम में फायरिंग के दौरान भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय को पैर में गोली लग गई. पैर में गोली के करण निशा उपाध्याय बुरी तरह जख्मी हो गई और कार्यक्रम स्थल पर अफरा-तफरी मच गई. जिसके बाद उन्हें तत्काल पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल डॉक्टर ने उनके पैर से गोली निकाल दी है. बता दें कि सारण में एक परिवार के घर पर उपनयन संस्कार का कार्यक्रम आयोजित किया गया था.

इस कार्यक्रम में भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय भी अपनी लोक गीत की प्रस्तुति देने और लोगों का मनोरंजन करने पहुंची थी. देर रात रात चल रहे इस कार्यक्रम के दौरान गांव के एक युवक ने हाथ में कट्टा लहराते हुए हर्ष फायरिंग कर दी. फायरिंग के दौरान भोजपुरी गायिका के पैर में गोली लग गई, जिससे वो मौके पर ही बेहोश हो गईं. इसके बाद तत्काल उन्हें वहां से निकालकर पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें- खेत में काम कर रहे किसान पर मगरमच्छ ने किया हमला, कुदाल चलाकर बचाई जान

Trending news