Bhojpuri News: पलायन...पॉलिटिक्स और विकास पर बनी भोजपुरी फिल्म 'प्यार से', डायरेक्टर ने बताया कहां हुई है शूटिंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2117713

Bhojpuri News: पलायन...पॉलिटिक्स और विकास पर बनी भोजपुरी फिल्म 'प्यार से', डायरेक्टर ने बताया कहां हुई है शूटिंग

Bhojpuri News: डॉक्टर वीरेंद्र कुमार (Dr Virendra Kumar) ने बताया कि इस फिल्म (Bhojpuri Film Pyaar Se) में बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण (Bollywood singer Udit Narayan) ने भी अपनी आवाज दी है. तकरीबन ढाई घंटे की इस फिल्म (Bhojpuri Film Pyaar Se) में स्थानीय कलाकारों के साथ-साथ कई नामचिन कलाकार भी आपको नजर आएंगे. 

भोजपुरी फिल्म प्यार से

Bhojpuri News: ग्रामीण क्षेत्र से हो रहे पलायन और गांव में राजनीति और विकास पर बनी भोजपुरी फिल्म प्यार (Bhojpuri Film Pyaar Se) से को सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया है. यह फिल्म जल्द ही बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश (Bihar, Jharkhand and Uttar Pradesh) के सिनेमाघर के रूपहले पर्दे पर नजर आएगी. फिल्म (Bhojpuri Film Pyaar Se) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और यह सोशल मीडिया के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर (Bhojpuri Film Pyaar Se) उपलब्ध है. इसकी जानकारी निर्माता डॉक्टर वीरेंद्र कुमार (Dr Virendra Kumar) दी.

फिल्म में बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण ने दी है अपनी आवाज

भोजपुरी फिल्म प्यार से (Bhojpuri Film Pyaar Se) को कोडरमा के मशहूर चिकित्सक और पर्यटनविद डॉक्टर वीरेंद्र कुमार (Dr Virendra Kumar) ने बनाया है. इस फिल्म के निर्देशक विपिन जाटे हैं. डॉक्टर वीरेंद्र कुमार (Dr Virendra Kumar) ने बताया कि इस फिल्म (Bhojpuri Film Pyaar Se) में बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण (Bollywood singer Udit Narayan) ने भी अपनी आवाज दी है. तकरीबन ढाई घंटे की इस फिल्म (Bhojpuri Film Pyaar Se) में स्थानीय कलाकारों के साथ-साथ कई नामचिन कलाकार भी आपको नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें: 'होली के छुट्टी', राकेश मिश्रा और शिल्पी राज का ये गाना बना युवाओं की पहली पसंद!

फिल्म की बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश के गांव में की गई है शूटिंग

निर्देशक विपिन जाटे (Director Vipin Jate) ने बताया कि भोजपुरी फिल्म प्यार से (Bhojpuri Film Pyaar Se) होली तक रिलीज हो जाएगी. फिल्म के निर्माता डॉक्टर वीरेंद्र (Dr Virendra Kumar) ने बताया कि गांव देश की आत्मा और आज दूसरे स्वरूप में गांव से पलायन हो रहा है, जिस पर यह फिल्म आधारित है. वहीं, निर्देशक विपिन जाटे (Director Vipin Jate)  ने बताया कि फिल्म की शूटिंग बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश (Bihar, Jharkhand and Uttar Pradesh) के गांव में की गई है.

रिपोर्ट: गजेंद्र सिन्हा

Trending news