Bhojpuri Film Sasural Ka Diwana New Poster: 'ससुराल का दीवाना' का नया पोस्टर जारी, ग्लोरी मोहंता के साथ दिखे समर सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1837095

Bhojpuri Film Sasural Ka Diwana New Poster: 'ससुराल का दीवाना' का नया पोस्टर जारी, ग्लोरी मोहंता के साथ दिखे समर सिंह

Bhojpuri Film Sasural Ka Diwana New Poster: ग्लोरी मोहन्ता ने 'ससुराल का दीवाना' (Bhojpuri Film Sasural Ka Diwana New Poster) का फर्स्ट लुक शेयर किया, जो एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म दिखाई देती है. भोजपुरी अभिनेत्री ग्लोरी मोहन्ता ने  पोस्ट को कैप्शन दिया, "ससुराल का दीवाना फिल्म (Film Sasural Ka Diwana) का ट्रेलर जल्द ही आएगा.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri Film Sasural Ka Diwana New Poster: भोजपुरी अभिनेत्री ग्लोरी मोहन्ता (Glory Mohanta) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आगामी फिल्म 'ससुराल का दीवाना' का पोस्टर शेयर (Bhojpuri Film Sasural Ka Diwana New Poster) किया. अभिनेत्री (Glory Mohanta) को इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय चेहरे के रूप में जाना जाता है. उन्होंने (Glory Mohanta) लगभग सभी बड़े सितारों के साथ काम किया है. बता दें कि इस फिल्म में भोजपुरी एक्टर समर सिंह ने भी काम किया है. समर सिंह पर भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे को सुसाइड करने पर मजबूर करने का आरोप लगा है.

समर सिंह (Samar Singh) के बारे में आप को बता दें कि वह भोजपुरी सिनेमा जगत के एक बड़े स्टार हैं. समर सिंह (Samar Singh) की गायिकी का हर कोई दीवान है. उनकी एक बड़ी फैन बेस है. समर सिंगर (Samar Singh) के गाने जब भी रिलीज होते है वह धमाल मचा देते है. कहा जाता है कि गानों में पूरी तरह से देसी अंदाज समर सिंह (Samar Singh) ही लेकर आए थे.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: 'पूरा एरिया में Lockdown लाग जाई', जानें पूरा मामला

हाल ही में ग्लोरी मोहन्ता ने 'ससुराल का दीवाना' (Bhojpuri Film Sasural Ka Diwana New Poster) का फर्स्ट लुक शेयर किया, जो एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म दिखाई देती है. भोजपुरी अभिनेत्री ग्लोरी मोहन्ता ने  पोस्ट को कैप्शन दिया, "ससुराल का दीवाना फिल्म (Film Sasural Ka Diwana) का ट्रेलर जल्द ही आएगा.

 

'ससुराल का दीवाना' (Film Sasural Ka Diwana) का निर्देशन इश्तिक शेख बंटी ने किया है. इसका निर्माण संयुक्त रूप से संदीप सिंह और अरविंद अग्रवाल ने किया है. इसमें ऋतु सिंह, समर सिंह और संजय पांडे भी मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा (Glory Mohanta) रितु गौरव झा और शुभी शर्मा के साथ फिल्म 'सिंदूरदान' में भी नजर आएंगी. यह राज किशोर प्रसाद द्वारा निर्देशित और अपूर मेड़तिया, रामा प्रसाद, मोनिका सिंह और प्रेम शंकर द्वारा बहु-निर्मित है. हालांकि, मेकर्स ने अभी रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है.

ये भी पढ़ें: भोजपुरी का ये गाना सुनकर आप ढोड़ी की पूजा करेंगे! विश्वास नहीं तो पढ़ लीजिए

Trending news