क्या पवन सिंह के लिए चुनाव प्रचार करेंगे खेसारी लाल यादव? बलिया में कर दिया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2212241

क्या पवन सिंह के लिए चुनाव प्रचार करेंगे खेसारी लाल यादव? बलिया में कर दिया बड़ा खुलासा

Khesari Lal Yadav: बलिया में स्टेज प्रोग्राम के दौरान खेसारी लाल यादव ने कहा कि पवन सिंह मेरे दिल के बहुत करीब हैं. वह कुछ नया काम कर रहे हैं तो उनके लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं.

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह लोकसभा चुनाव 2024 के रण में उतर चुके हैं. काराकाट लोकसभा सीट से वह अपनी चुनावी किस्मत को आजमा रहे हैं. पवन सिंह निर्दलीय ही चुनावी रण में उतरे हुए हैं. अब कहा जा रहा है कि क्या पवन सिंह के चुनाव प्रचार में भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव प्रचार में आएंगे? इस मामले पर खेसारी लाल यादव ने बलिया में खुद ही बड़ा खुलासा किया है.

पवन सिंह को बहुत-बहुत शुभकामनाएं- खेसारी लाल यादव

बलिया में स्टेज प्रोग्राम के दौरान खेसारी लाल यादव ने कहा कि पवन सिंह मेरे दिल के बहुत करीब हैं. वह कुछ नया काम कर रहे हैं तो उनके लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं.

बिहार में सबसे हॉट चुनावी क्षेत्र बना काराकाट लोकसभा

दरअसल, काराकाट लोकसभा सीट इन दिनों में बिहार में सबसे हॉट चुनावी क्षेत्र बना हुआ है. काराकाट सीट को लेकर पूरे देश में चर्चा हो रही है. माना जा रहा है कि इस सीट पर त्रिकोणीय चुनावी मुकाबला हो सकता है. क्योंकि भोजपुरी सिनेमा जगत के सिंगर और एक्टर पवन सिंह इस सीट से चुनावी मैदान में हैं.

यह भी पढ़ें:Karakat Loksabha Seat: काराकाट के मुस्लिम किसे देंगे वोट? पवन सिंह पर सबकी नजर

चुनावी मुकाबला हो सकता है त्रिकोणीय 

बता दें कि पवन सिंह ने 10 अप्रैल को लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की. पवन सिंह उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ काराकाट से चुनाव लड़ेंगे. अब माना जा रहा है कि यहां पर चुनावी मुकाबला त्रिकोणीय हो सकता है. एनडीए गठबंधन से काराकट लोकसभा सीट से उपेंद्र कुशवाहा लड़ रहे हैं, तो महागठबंधन की तरफ से काराकाट सीट सीपीआई (ML) के राजा राम सिंह प्रत्याशी हैं.

यह भी पढ़ें:'आशीर्वाद मांगे पवनवां', पवन सिंह ने खुद के चुनाव प्रचार के लिए गाया गाना

Trending news