Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह में बढ़ी नाराजगी, प्यार और बुखार तक आई बात!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2100157

Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह में बढ़ी नाराजगी, प्यार और बुखार तक आई बात!

Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और यामिनी सिंह (Yamini Singh) की फिल्‍म प्रेम की पुजारन रिलीज होने वाली है. यह फिल्म 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस बीच फिल्‍म प्रेम की पुजारन का एक गाना वीडियो प्‍यार त प्‍यार ह बुखारो को 29 जनवरी, 2024 को रिलीज किया है.

खेसरी लाल यादव और यामिनी सिंह

Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और यामिनी सिंह (Yamini Singh) एक वक्त में भोजपुरी सिनेमा जगत में सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक थी. हालंकि, अब यह दोनों स्टार एक साथ काम नहीं करते हैं. खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और यामिनी सिंह (Yamini Singh) के बीच अभी तनाव चल रहा है. इस बीच माना जा रहा है कि खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह (Yamini Singh) में नाराजगी बढ़ गई है. चर्चाएं तो यहां तक हो रही है कि दोनों स्टार की एक साथ फिल्‍म 'प्रेम की पुजारन' आ रही है, लेकिन प्रमोशन केवल खेसारी लाल यादव कर रहे हैं. आइए जानतें है कि दोनों स्टार के बीच जो प्यार और बुखार तक आई बात आखिर यह मामला क्या है?

दरअसल, भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और यामिनी सिंह (Yamini Singh) की फिल्‍म प्रेम की पुजारन रिलीज होने वाली है. यह फिल्म 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस बीच फिल्‍म प्रेम की पुजारन का एक गाना वीडियो प्‍यार त प्‍यार ह बुखारो को 29 जनवरी, 2024 को रिलीज किया है. इस गाने में यामिनी सिंह खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) से नाराज दिखाई दे रही हैं. वहीं, खेसारी लाल यादव उन्हें मना रहे हैं. यह गाना मस्‍ती और धमाल भरा है. 

त प्‍यार ह बुखारो गाना वीडियो कैप्‍टन वॉच हिट्स यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने साथ मिलकर गाया है. इसी गाने में यामिनी सिंह (Yamini Singh) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) से कहती हैं कि प्‍यार तो क्‍या वो उन्‍हें अपना बुखार भी नहीं देना चाहतीं है. इस प्यारे गाने के लिरिक्स कृष्‍ण बेदर्दी ने लिखे हैं. म्‍यूजिक भी इन्ही ने कम्‍पोज किया है. 

यह भी पढ़ें: इस भोजपुरी हीरोइन ने जॉन अब्राहम के साथ किया है आइटम सॉन्ग, हिल गया था बॉक्स ऑफिस

खैर, अब आप लोगों के समझ में आ गया होगा कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और यामिनी सिंह में नाराजगी क्यों बढ़ गई है. आखिर यामिनी सिंह (Yamini Singh) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) से इतनी नाराज है कि वह (Yamini Singh) प्‍यार तो क्‍या उन्‍हें (Khesari Lal Yadav) अपना बुखार भी नहीं देना चाहतीं है.

Trending news