Bhojpuri Cinema : खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की ये थी अंतिम फिल्म, अब क्या साथ करेंगे काम?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1745661

Bhojpuri Cinema : खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की ये थी अंतिम फिल्म, अब क्या साथ करेंगे काम?

भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी ने पर्दे पर खूब धमाल मचाया है. इन दिनों का किसी फिल्म में होना कभी हिट की गारंटी मानी जाती थी. एक समय में खेसारी लाल यादव के साथ करीब हर फिल्म हिरोइन के तौर पर काजल राघवानी ही होती थीं.

खेसारी- काजल के साथ में काम करने की थी चर्चा

Bhojpuri Cinema : भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी ने पर्दे पर खूब धमाल मचाया है. इन दिनों का किसी फिल्म में होना कभी हिट की गारंटी मानी जाती थी. एक समय में खेसारी लाल यादव के साथ करीब हर फिल्म हिरोइन के तौर पर काजल राघवानी ही होती थीं. दर्शक भी इन दोनों की जोड़ी को पर्दे पर खूब पंसद करते थे. हालांकि, अब ये दोनों स्टार एक दूसरे के साथ काम नहीं करते हैं. चलिए जानते हैं कि आखिर भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की आखिरी फिल्म कौन थी. जिसमें दोनों ने एक साथ काम किया था.

'सईयां अरब गईले ना' आखिरी फिल्म

साल 2021 में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच अनबन की खबरें आने लगी थी. माना जाता है कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच 'सईयां अरब गईले ना' फिल्म के शूट के दौरान रिश्तों में खटास आई थी. इस फिल्म के बाद दोनों कलाकार कभी भी एक दूसरे के साथ काम करते दिखाई नहीं दिए और न ही किसी इंवेंट पर साथ दिखते हैं. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच खटास इतनी बढ़ गई है कि दोनों एक दूसरे का नाम तक सुनना पसंद नहीं करते हैं.

ये भी पढ़ें :भूल जाइए ट्रेंडिंग स्टार और पावर स्टार को! आ गया भोजपुरी का नया 'बादशाह'

खेसारी- काजल के साथ में काम करने की थी चर्चा

हालांकि, काजल राघवानी ने इस बीच खेसारी लाल यादव के गाने पर इंस्टाग्राम पर रील बनाया था. काजल ने जनवरी 2023 में खेसारी के टमाटर गाल गाने पर रील बनाया था. उनका खेसारी लाल यादव के गाने पर रील बनाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. भोजपुरी सिनेमा में चर्चा होने लगी थी कि क्या दोनें स्टार एक बार फिर साथ काम करते दिखाई दे सकते हैं. हालांकि, ये केवल चर्चा बनकर रह गया और अभी तक दोनों की तरफ से साथ में काम करने को लेकर कोई अपडेट सामने आई है. इन सबके बीच काजल राघवानी पवन सिंह के साथ स्टेज शो में जरुर दिखाई दी थीं.

ये भी पढ़ें :Bhojpuri Cinema : पवन सिंह ने चुराया खेसारी लाल यादव का गाना! मच गया बवाल

Trending news