Bhojpuri Song: 'कोरवा में सुता के', खेसारी लाल यादव के गाने ने फिर जीता फैन्स का दिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2216460

Bhojpuri Song: 'कोरवा में सुता के', खेसारी लाल यादव के गाने ने फिर जीता फैन्स का दिल

Kheshari Lal Yadav New Song: भोजपुरी जगत के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव का एक नया गाना रिलीज हुआ है. गाना रिलीज होते ही फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को खेसारी और शिल्पी राज ने गाया है.

खेसारी लाल यादव का नया गाना सुनिए

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का जब भी कोई गाना आता है. वह बवाल गाना माना जाता है. कहा जाता है कि खेसारी लाल यादव का सॉन्ग आते ही सुपरहिट हो जाता है. फैन्स भर भरकर प्यार बरसातें हैं. खेसारी लाल यादव लोगों के दिलों पर राज करते हैं. उनके गाने को बहुत सारे लोग खूब पसंद करते हैं. इस बीच खेसारी लाल यादव का एक गाना रिलीज हुआ है. आइए इस गाने के बारे में जानने की कोशिश करते हैं कि कैसा है यह गाना. 

म्यूजिक आर्या शर्मा (Arya Sharma) ने दिया

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के नए गाने का टाइटल का नाम 'कोरवा में सुता के' (Korwa Me Suta Ke) है. 'कोरवा में सुता के' गाने को फैंस ने अपना फेवरेट गाना बताया. इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाया है. इस म्यूजिक वीडियो में नीतू यादव दमदार किरदार में नजर आ रही हैं. 'कोरवा में सुता के' (Korwa Me Suta Ke) गाने को टुनटुन यादव में लिखा है. जबकि, म्यूजिक आर्या शर्मा (Arya Sharma) ने दिया है.

यह भी पढ़ें:'कुकुडू कू जब मुर्गा बोली', पवन सिंह के चुनाव प्रचार से पहले ये गाना मचा रहा धूम

इस गाने की शूटिंग लोकेशन बहुत ही शानदार

'कोरवा में सुता के' (Korwa Me Suta Ke) गाने की सबसे खास बात है खेसारी लाल यादव का नया अंदाज. साथ ही इसगाने के लिरिक्स भी नए अंदाज में है. भोजपुरी एक्ट्रेस नीतू यादव के डांस मूव्स ने फैन्स का दिल जीत लिया है. नीतू यादव इस म्यूजिक वीडियो में अलग-अलग आउटफिट में दिख रही हैं. खेसारी लाल यादव के साथ नीतू यादव की केमिस्ट्री बहुत शानदार लग रही है. इस गाने की शूटिंग लोकेशन बहुत ही शानदार है.

यह भी पढ़ें:हरियाणवी गाने में छा गई भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह, मनकीरत औलख संग उड़ा दिया गर्दा

Trending news