Namrata Malla 7 Superhit song: भोजपुरी के सुपर स्टार्स के साथ नम्रता के 7 गाने जिसने बढ़ाया यूट्यूब का तापमान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1751288

Namrata Malla 7 Superhit song: भोजपुरी के सुपर स्टार्स के साथ नम्रता के 7 गाने जिसने बढ़ाया यूट्यूब का तापमान

भोजपुरी सिनेमा के गाने एक के बाद एक यूट्यूब पर हंगामा मचाते रहते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा और उसके गानों का हंगामा ऐसा है कि किसी अन्य भाषा के गानों को इससे टक्कर ले पाना मुमकिन नहीं लग रहा है.

(फाइल फोटो)

Namrata Malla 7 Superhit Bhojpuri song: भोजपुरी सिनेमा के गाने एक के बाद एक यूट्यूब पर हंगामा मचाते रहते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा और उसके गानों का हंगामा ऐसा है कि किसी अन्य भाषा के गानों को इससे टक्कर ले पाना मुमकिन नहीं लग रहा है. अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए देश विदेश की अभिनेत्रियां आ रही हैं. भोजपुरी की अभिनेत्रियों का जलवा ऐसा कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी उनके सामने कम नजर आती हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी गानों के वीडियो में ऐसी ही एक सुपरहॉट और बोल्ड बाला का जलाव इन दिनों भोजपुरी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. दरअसल इस अभिनेत्री ने अपने हुस्न के जलवों से भोजपुरी दर्शकों के दिलों में आग लगा दी है. नम्रता मल्ला ने भोजपुरी के सभी सुपरस्टार कलाकारों के साथ भोजपुरी के गानों के वीडियो में काम किया है और उनके कुछ गाने तो ऐसे हैं जिसने यूट्यूब पर कम समय में व्यूज का पहाड़ खड़ा कर दिया है.

बात भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह की हो या खेसारी लाल यादव की नीलकमल सिंह की हो या फिर अरविंद अकेला कल्लू की नम्रता ने सबके साथ भोजपुरी एलबम के गानों में काम किया और ऐसा धमाल मचाया कि उनके वीडियो को देखकर लोग पसीने से तर-ब-तर हो जाते हैं. नम्रता मल्ला के गानों के वीडियो का हंगामा आज भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. उन्होंने एक से बढ़कर एक गानों के वीडियो में अपनी हॉटनेस और डांस के दम पर आग लगाई है. तो आइए हम नम्रता के ऐसे ही 7 भोजपुरी सुपरहिट गाने आपको दिखाते हैं. जिसका हंगामा आज भी नहीं थमा है.

सबसे पहले और सबसे लेटेस्ट भोजपुरी गाना जो नीलकमल सिंह और शिल्पी राज ने गाया है. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह और नम्रता मल्ला ने ऐसा हंगामा मचाया कि इस गाने चढ़ल जवानी रसगुल्ला को अभी तक 32 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं नीलकमल सिंह और शिल्ली राज का गाया एक और गाना दुप्पटा में का भी हंगामा जारी है. आपको बता दें कि इस गाने दुप्पटा में के वीडियो में भी नीलकमल के साथ नम्रता मल्ला अपनी जवानी के जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो को 6 दिनों में 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं भोजपुरी के केमिस्ट्री किंग अरविंद अकेला कल्लू के एक गाने नाच रे पतरकी ३.0 को शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया गया है और वहीं इस गाने के वीडियो में नम्रता मल्ला ने अरविंद अकेला कल्लू के साथ अपनी हॉटनेस से आग लगा दी है. इस वीडियो को भी 9 मिलियन के करीब व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव के साथ नम्रता मल्ला का एक गाना तबला का हंगामा आज भी नहीं थमा है. इस गाने को खेसारी लाल और शिल्पी राज ने गाया है और इस वीडियो को 125 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इसके साथ ही खेसारी लाल और शिल्पी राज का गाया एक और गाना पारो ने भी आग लगा रखा है. इस गाने में नम्रता ने अपनी हॉट अदाओं से ऐसा हंगामा मचाया है कि इसका व्यूज 27 मिलियन के आंकड़े को पार कर गया है.

वहीं नीलकमल सिंह का गाया एक गाना जिसमें वह नम्रता मल्ला से पूछ रहे हैं कि जवानी क्या आचार डालोगी 2.0 इसका भी हंगामा जारी है. इस वीडियो को भी अभी तक 8 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वहीं पवन सिंह के साथ नम्रता मल्ला का एक गाना लाल घाघरा को वायरल होते आज भी आप यूट्यूब पर देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो में नम्रता की हॉटनेस को सभी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 239 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Sad Song: 'बेवफाई का अवार्ड लेके जा'...किसके गम में डूबे प्रमोद प्रमी! बना

Trending news