नम्रता मल्ला की जवानी देख नीलकमल को आचार के बाद याद आया रसगुल्ला, वीडियो ने मचाया धमाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1699817

नम्रता मल्ला की जवानी देख नीलकमल को आचार के बाद याद आया रसगुल्ला, वीडियो ने मचाया धमाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर्स के बीच इन दिनों नंबर वन बनने की होड़ मची हुई है. ऐसे में भोजपुरी के सुपस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह(Neelkamal Singh) भी बाकियों से पीछे कहां रहने वाले हैं.

नम्रता मल्ला की जवानी देख नीलकमल को आचार के बाद याद आया रसगुल्ला, वीडियो ने मचाया धमाल

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर्स के बीच इन दिनों नंबर वन बनने की होड़ मची हुई है. ऐसे में भोजपुरी के सुपस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह(Neelkamal Singh) भी बाकियों से पीछे कहां रहने वाले हैं. नीलकमल सिंह(Neelkamal Singh)  ने भोजपुरी की सुपरहॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के साथ अपना नया 'चढ़ल जवानी रसगुल्ला' (Chadhal Jawani Rasgulla) गाना रिलीज कर दिया है. रिलीज होने के बाद से ही नीलकमल का नया गाना खूब धमाल मचा रहा है. बता दें कि नालकमल सिंह का नाम आज भोजपुरी इंडस्ट्री के टॉप के सिंगर्स में शुमार है. भोजपुरी इंडस्ट्री में उनका जलवा किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. नीलकमल सिंह अपनी शानदार गायकी और बेहतरीन अभिनय के दमपर भोजपुरी में सबसे बड़े नामों में सेएक बन गए हैं.

बता दें कि नीलकमल सिंह के गानों और वीडियो का भोजपुरी के फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है. यही वजह है कि रिलीज होने के साथ ही उनका नया गाना 'चढ़ल जवानी रसगुल्ला' (Chadhal Jawani Rasgulla) यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. नीलकमल सिंह का गाना 'चढ़ल जवानी रसगुल्ला' (Chadhal Jawani Rasgulla) को टी सीरीज हमार म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला को देखा जा सकता है. नीलकमल सिंह और नम्रता मल्ला का इस गाने 'चढ़ल जवानी रसगुल्ला' (Chadhal Jawani Rasgulla) के नोक झोंक ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है.

नीलकमल सिंह और नम्रता मल्ला के नए गाने 'चढ़ल जवानी रसगुल्ला' (Chadhal Jawani Rasgulla)  को फैंस लगातार सर्च करके देख रहे हैं. नीलकमल ने इस गाने को शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. वहीं इस गाने को संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को रिलीज होने के चंद घंटे के अंदर ही 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 40 हजार से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक किया है.

ये भी पढ़ें- Jharkhand Crime: नक्सलियों ने मोबाइल टावर किया क्षतिग्रस्त, पोस्टर चिपका कर पुलिस कार्रवाई का किया विरोध

 

Trending news