Bhojpuri News: 4 स्टार्स की मौत से भोजपुरी इंडस्ट्री में शोक की लहर, CM नीतीश कुमार ने जताया दुख
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2131193

Bhojpuri News: 4 स्टार्स की मौत से भोजपुरी इंडस्ट्री में शोक की लहर, CM नीतीश कुमार ने जताया दुख

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार एक्टर-सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) ने सभी स्टार्स के प्रति अपनी श्रद्धांजलि व्यक्त की है. सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने भी घटना पर शोक व्यक्त किया.

पवन सिंह और सीएम नीतीश कुमार

Bhojpuri News: भोजपुरी अभिनेत्री आंचल तिवारी (Aanchal Tiwari) की 26 फरवरी (सोमवार) को कैमूर में एक भीषण सड़क दुर्घटना (Bhojpuri Actress Died) में मौत हो गई. साथ ही गायक छोटू पांडे (Singer Chhotu Pandey) की भी जान चली गयी. हादसे में कुल नौ लोगों की मौत हो गई, जिसमें भोजपुरी सिनेमा के 4 उभरते सितारे (4 Bhojpuri Stars Death) भी शामिल हैं. दरअसल, कैमूर जिले में ट्रक, एसयूवी और बाइक के बीच टक्कर में भोजपुरी सिंगर छोटू पांडे (Singer Chhotu Pandey) समेत 6 लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा भोजपुरी एक्ट्रेस सिमरन श्रीवास्तव की भी सड़क हादसे में मौत हो गई.

भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार एक्टर-सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) ने सभी स्टार्स के प्रति अपनी श्रद्धांजलि व्यक्त की है. पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि भावपूर्ण श्रद्धांजलिः आज हमारे भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए बहुत ही दुख की बात है. मोहनिया में 9 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई है. भगवान उन मृत कलाकारों की आत्मा को शांति दे ॐ शांति.

बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने भी घटना पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर लिखा कि कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र में एनएच 2 पर देवकली के पास भीषण सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत से दुखी हूं. मृतकों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना. घायलों के समुचित इलाज का निर्देश दिया है. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है.

यह भी पढ़ें:Chhotu Pandey Died: भोजपुरी के उभरते स्टार थे छोटू पांडेय, जानिए उनके बारे में सबकुछ

कैमूर सड़क हादसे में 9 लोगों की हुई थी मौत

बता दें कि कैमूर जिला के मोहनिया थाना अंतर्गत देवकली गांव के पास 25 फरवरी (रविवार) की देर शाम स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को टक्कर कर मारते हुए दूसरे लेन में जाकर सामने से आ रही ट्रक में टक्कर मार दी थी, जिसमें स्कार्पियो सवार दो महिला समेत 8 लोग और एक बाइक सवार की मौत घटना स्थल पर मौत हो गई थी. वहीं, स्कॉर्पियो की परखच्चे उड़ गए थे.

Trending news