Bhojpuri News: पवन सिंह का बीजेपी से टिकट कन्फर्म! इस सीट से लड़ेंगे चुनाव- सूत्र
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2136120

Bhojpuri News: पवन सिंह का बीजेपी से टिकट कन्फर्म! इस सीट से लड़ेंगे चुनाव- सूत्र

Bhojpuri News: लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की नजर पश्चिम बंगाल पर है. पंचायत चुनाव में उम्मीदवारों के चयन की यादें अभी भी ताजा हैं, जिसे ध्यान में रखते हुए वे उम्मीदवारों के चयन में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं.

पवन सिंह, सिंगर-एक्टर, भोजपुरी सिनेमा

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह लोकसभा चुनाव 2024 लड़ेंगे इसका रास्ता भी साफ हो गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पवन सिंह का भारतीय जनता पार्टी से लोकसभा चुनाव के लिए टिक्ट कन्फर्म हो चुका है! दरअसल, लोकसभा चुनाव में बीजेपी की नजर पश्चिम बंगाल पर है. पंचायत चुनाव में उम्मीदवारों के चयन की यादें अभी भी ताजा हैं, जिसे ध्यान में रखते हुए वे उम्मीदवारों के चयन में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं. हालांकि, यह ज्ञात है कि बीजेपी आसनसोल लोकसभा सीट से तृणमूल के शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह को मैदान में उतार सकती है.

सूत्रों से बताते हैं कि पिछले कुछ दिनों से नई दिल्ली स्थित बीजेपी कार्यालय में केंद्रीय चुनाव समिति (सेंट्रल इलेक्शन कमेटी) की मैराथन बैठक चल रही है. 543 सीटों पर कई चौंकाने वाले नाम होंगे. बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवारों की पहली सूची जल्द ही जारी होने की उम्मीद है. भोजपुरी स्टार पवन सिंह को पहले बिहार के आरा लोकसभा क्षए से चुनाव लड़ाने की बात चल रही थी, मगर अब भारतीय जनता पार्टी का मन शायद बदल गया है.

यह भी पढ़ें:खेसारी लाल यादव और समर सिंह का एक साथ आने वाला है गाना? रानी ने किया पोस्ट

बता दें कि पश्चिम बंगाल के आसनसोल लोकसभा क्षेत्र से साल 2019 में बाबुल सुप्रियो ने भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था. बाबुल सुप्रियो ने चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे और सांसद बने थे. हालांकि, बाद बाबुल सुप्रियो ने बीजेपी छोड़ दिया था. साल 2021 के पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनावों में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार के तौर पर बाबुल सुप्रियो ने चुनाव लड़ा था और जीता. इसके बाद साल 2022 में टीएमसी ने आसनसोल लोकसभा क्षेत्र पर हुए उपचुनाव में शत्रुघ्न सिन्हा को अपना प्रत्याशी बनाया और वह चुनाव जीतकर सांसद बने.

माना जा रहा है कि इस बार शत्रुघ्न सिन्हा का मुकाबला पवन सिंह से हो सकता है. ज्ञात हो कि भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल निरहुआ भारतीय जनता पार्टी से सांसद हैं.

Trending news