Bhojpuri Song: 'परिछावन में', पवन सिंह का गाना बना आशिकों की शान!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2195242

Bhojpuri Song: 'परिछावन में', पवन सिंह का गाना बना आशिकों की शान!

Pawan Singh New Song: पवन सिंह का यह नया गाना 'परिछावन में' ऐसे समय आया है जब शादियों का सीजन शुरू होने वाला है. मतलब, जब होली का समय आता है तो भोजपुरी कलाकार केवल होली गीत, जब छठ पूजा का समय आता है तो छठ गीत और अब शादी का मौसम आ रहा है तो विवाह गीत ही ट्रेंड में रहते हैं. 

पवन सिंह का नया गाना रिलीज

Pawan Singh New Song: देखिये जनाब, शादी-ब्याह का सीजन शुरू होने वाला है और अगर शादी में भोजपुरी गाने न बजें तो क्या बजें. आमतौर पर हमने देखा है कि चाहे बिहार हो, उत्तर प्रदेश का पूर्वांचल हो या देश का कोई भी कोना, अगर शादी में भोजपुरी गाने न बजें तो सारा मजा किरकिरा हो जाता है. ऐसे में लोगों को ध्यान में रखते हुए भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह का नया गाना 6 अप्रैल, 2024 को रिलीज हो गया है. तो आइए इस ऑर्टिकल में आपको पवन सिंह के नए गाने 'परिछावन में' के बारे में बताते हैं.

दरअसल, पवन सिंह का यह नया गाना 'परिछावन में' ऐसे समय आया है जब शादियों का सीजन शुरू होने वाला है. मतलब, जब होली का समय आता है तो भोजपुरी कलाकार केवल होली गीत, जब छठ पूजा का समय आता है तो छठ गीत और अब शादी का मौसम आ रहा है तो विवाह गीत ही ट्रेंड में रहते हैं. 

खैर, अब बात करते हैं इस नए गाने के बारे में, पवन सिंह का गाना 'परिछावन में' गानानायक फिल्म्स नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. रिलीज के साथ ही इस गाने ने धूम मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की खूबसूरत कलाकार क्वीन शालिनी नजर आ रही हैं. 

भोजपुरी गाने 'परिछावन में' को पवन सिंह और शिवानी सिंह ने गाया है. इस गाने के शानदार बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं और संगीत छोटू रावत ने दिया है. 

यह भी पढ़ें:Bhojpuri Song: 'कइसे लइका भइल', अरविन्द अकेला कल्लू के नवका गाना के बारे में जानिए

बता दें कि यह पूरा गाना एक शादी के माहौल में फिल्माया गया है और यकीन मानिए इस गाने को सुनने के बाद आप अपने पैरों को थिरकने से नहीं रोक पाएंगे. वहीं, फैन्स के बीच चर्चा हो रही है कि पवन सिंह का यह गाना आशिकों के लिए शान बन गया है. पवन सिंह का ये नया गाना वाकई इस वेडिंग सीजन में धमाल मचाने के लिए तैयार है.

Trending news