Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2123111
photoDetails0hindi

Pawan Singh News: पवन सिंह और ज्योति सिंह हुए एक, नहीं होगा तलाक! देखें तस्वीरें

पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह के बीच अब तलाक नहीं होगा. ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर चल रही है. इस बीच भोजपुरी कलाकार बीआईबी बिजेंद्र सिंह ने कहा कि दोनों की मुलाकात उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुई है.

1/10

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह के बीच अब तलाक नहीं होगा. इसका दावा भोजपुरी कलाकार बीआईबी बिजेंद्र सिंह ने किया है. 

2/10

ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. पवन सिंह ने ज्योति सिंह से दूसरी शादी की है. दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी. पवन सिंह की पहली पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

3/10

बता दें कि पवन सिंह (Pawan Singh) और ज्योति सिंह (Jyoti Singh) के बीच कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है.

4/10

माना जा रहा है कि दोनों के रिश्ते को बचाने के लिए कई बार प्रयास किए गए. पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच सुलह की कई कोशिश हुई, जो अब कामयाब हुई. 

5/10

पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच कोर्ट में तलाक का कोस चल रहा है. वहीं, पवन सिंह को ज्योति सिंह तलाक देने के बजाय उनके साथ रहने को तैयार थीं.

6/10

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पवन सिंह और ज्योति सिंह के परिवार के लोग इस मीटिंग में शामिल हुए. इस दौरान दोनों को एक साथ रहने पर सहमति बनी.

7/10

बताया जा रहा है कि तभी से अनुमान लगाया जा रहा था कि पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच सुलाह समझौते की बातचीत चल रही है. अब दोनों की एक साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

8/10

पवन सिंह और ज्योति सिंह काफी दिनों से सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी नहीं बोल रहे थे. वहीं, ज्योति सिंह जो काफी कुछ बोल रही थीं. वह भी एकदम शांत हो गई थी.

9/10

भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार के नाम से जाने जाते हैं पवन सिंह. अब पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच विवाद खत्म होता दिखाई दे रहा है.

10/10

आरा की फैमिली कोर्ट में पवन सिंह ने अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के लिए 9 अक्टूबर 2021 को अर्जी दाखिल की थी. जिसके बाद ज्योति सिंह ने भी पवन सिंह के खिलाफ केस दर्ज कराया था.