Ram Aayenge: 'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी', 81 मिलियन से अधिक सुना जा चुका है ये राम भजन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2072580

Ram Aayenge: 'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी', 81 मिलियन से अधिक सुना जा चुका है ये राम भजन

Raam Aayenge: पीएम मोदी की तरीफ के बाद स्वाति मिश्रा (Swati Mishra) की चर्चा होने लगी. राम भजन 'राम आएंगे' को लोग सर्च करके सुनने लगे थे. इस राम भजन को तब 43 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे. वहीं, अबतक 'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी' को 81 मिलियन से अधिक सुना जा चुका हैं.

राम भजन

Raam Aayenge: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की मूर्ति का अनावरण किया. वह हेलिकॉप्टर से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे. समारोह दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर शुरू हुआ था. भगवान राम के बचपन के रूप का प्रतिनिधित्व करने वाले राम लल्ला की मूर्ति के लिए प्राण प्रतिष्ठा समारोह पीएम की उपस्थिति में हुआ. प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामलला के चरणों में कमल अर्पित किया और भगवान का आशीर्वाद लिया. इसके बाद भारतीय वायुसेना के एक हेलिकॉप्टर ने राम मंदिर के परिसर पर फूलों की वर्षा की. चलिए हम इस ऑर्टिकल में जानते हैं कि पीएम मोदी ने स्वाति मिश्रा के गाए भक्ति गीत 'राम आएंगे' की तारीफ की थी. वह अबतक कितनी बार सुना जा चुका है.

'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी' हिट
पीएम मोदी की तरीफ के बाद स्वाति मिश्रा (Swati Mishra) की चर्चा होने लगी. राम भजन 'राम आएंगे' को लोग सर्च करके सुनने लगे थे. इस राम भजन को तब 43 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे. वहीं, अबतक 'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी' को 81 मिलियन से अधिक सुना जा चुका हैं. यह गाना पिछले साल अक्टूबर में यूट्यूब अपलोड किया था. 

पुरानी मूर्ति को नव प्रतिष्ठित रामलला की मूर्ति के सामने रखा गया
पुरानी मूर्ति, जिसकी अब तक अस्थायी मंदिर में पूजा की जाती रही है. वह राम लला की नव प्रतिष्ठित 51 इंच की मूर्ति के सामने रखा जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में रामलला की मूर्ति का अनावरण होने पर हेलिकॉप्टरों ने अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर परिसर में फूलों की वर्षा की गई.

ये भी पढ़ें: राममय हुई भोजपुरी इंडस्ट्री, खेसारी, पवन सिंह और अक्षरा सिंह का सुनिए ये भक्ति गाना

121 पुजारी अभिषेक समारोह किया
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'प्राण प्रतिष्ठा' अनुष्ठान की शुरुआत की थी. आचार्य लक्ष्मीकांत दीक्षित के नेतृत्व में 121 पुजारी अभिषेक समारोह किया. इस दौरान कुर्सी पर महंत नृत्य गोपाल दास बैठे थे, जबकि मूर्ति के सामने पीएम मोदी, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और सीएम योगी आदित्यनाथ बैठे थे.

Trending news