बिहार में अब खत्म होगा माफियाराज, क्योंकि आ गया रामराज, रवि किशन का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2095776

बिहार में अब खत्म होगा माफियाराज, क्योंकि आ गया रामराज, रवि किशन का बड़ा बयान

Bhojpuri News: बिहार में एनडीए (NDA) सरकार बनने को लेकर उन्होंने (Ravi Kishan) कहा कि अब बिहार में विकास होगा, यहां सभी जातियों का विकास होगा. बिहार से माफिया राज खत्म हो जाएगा. बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने कहा कि अब पूरा बिहार राममय हो गया है.

रवि किशन, सांसद, बीजेपी

Bhojpuri News: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और गोरखपुर से बीजेपी के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) 5 फरवरी को मुजफ्फरपुर पहुंचे. मुजफ्फरपुर में रवि किशन (Ravi Kishan) की एक झलक देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी. इस दौरान अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) ने अपने प्रशंसकों को हर हर महादेव कहकर अभिवादन किया. इस दौरान रवि किशन (Ravi Kishan) ने बिहार की पूर्व सरकार पर निशाना साधा.

रवि किशन (Ravi Kishan) ने कहा कि मुजफ्फरपुर से उनकी कई यादें जुडी हैं, सभी यादें ताजा हो गई. वहीं बिहार में एनडीए (NDA) सरकार बनने को लेकर उन्होंने (Ravi Kishan) कहा कि अब बिहार में विकास होगा, यहां सभी जातियों का विकास होगा. बिहार से माफिया राज खत्म हो जाएगा. बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने कहा कि अब पूरा बिहार राममय हो गया है.

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से रवि किशन सांसद हैं. वह बीजेपी के टिकट पर साल 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत हासिल किया था. माना जाता है कि रवि किशन यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बहुत करीबी हैं. रवि किशन ने भोजपुरी सिनेमा जगत को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. उन्होंने बॉलीवुड समेत कई भाषाओं के रिजिनल सिनेमा जगत की फिल्मों में काम किया है.

यह भी पढ़ें: 2019 में पवन सिंह का कन्फर्म था लोकसभा चुनाव का टिकट, 2 से 4 घंटे में बदल था खेल

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) की अपकमिंग फिल्म 'महादेव का गोरखपुर' (Mahadev ka Gorakhpur) बहुत जल्द सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का टीजर जनवरी महीने में रिलीज कर दिया गया है. टीजर में देखा जा सकता है, कि रवि किशन (Ravi Kishan) महादेव के एक अंश रौद्र रूप में नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि 'महादेव का गोरखपुर' (Mahadev ka Gorakhpur) फिल्म 5 भाषाओं में एक साथ रिलीज की जाएगी. 

रिपोर्ट: मणितोष कुमार

Trending news