'बाँसुरिया' की धुन पर नाचने को मजबूर हुए रितेश पांडे, एक्ट्रेस संग मचाया धमाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1696143

'बाँसुरिया' की धुन पर नाचने को मजबूर हुए रितेश पांडे, एक्ट्रेस संग मचाया धमाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार आवाज और शानदार अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बना चुके भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर रितेश पांडे का नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है.उनके दीवाने बड़ी संख्या में हैं. फैंस को रितेश के गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है.

'बाँसुरिया' की धुन पर नाचने को मजबूर हुए रितेश पांडे, एक्ट्रेस संग मचाया धमाल

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार आवाज और शानदार अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बना चुके भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर रितेश पांडे का नाम आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है.उनके दीवाने बड़ी संख्या में हैं. फैंस को रितेश के गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. उनका कोई भी गाना रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. इस बीच रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना 'बाँसुरिया '(Bansuriya)रिलीज किया गया है. रिलीज होने के साथ ही रितेश के इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल रखा है.

रितेश पांडे के नए गाने 'बाँसुरिया'(Bansuriya)ने बवाल मचा रखा है. 14 मई को रिलीज हुए इस म्यूजिक वीडियो 'बाँसुरिया '(Bansuriya)को अब तक एक मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस को इस गाने में रितेश पांडे का स्वैग काफी पसंद आ रहा है. गाने के वीडियो में भोजपुरी अभिनेत्री संजना मिश्रा को देखा जा सकता है. वीडियो में रितेश और संजना के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रहा है. रितेश पांडेय के इस गाना 'बाँसुरिया '(Bansuriya) के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

रितेश पांडे ने इस गाने 'बाँसुरिया '(Bansuriya) को प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. दोनों की आवाज में फैंस को ये नया भोजपुरी गाना खूब पसंद आ रहा है. 'बाँसुरिया '(Bansuriya) गाने के बोल प्रिंश शाम दुबे ने लिखे हैं, वहीं शुभम(एसएसआर) ने इस म्यूजिक दिया है. फैंस को रितेश का नया गाना खूब पसंद रहा है. इसका अंदाजा इसी बात से लगया जा सकता है कि रिलीज होने के 24 घंटे के अंगर ही इस गाने को 1.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 21 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं 1000 से ज्यादा लोगों ने इस गाने पर कमेंट किया है. बता दें कि रितेश पांडे लगातार भोजपुरी गाना रिलीज करते रहते हैं.

 

Trending news