Bhojpuri Song: बहुत दिनों बाद भोजपुरी में आया दर्द भरा गाना, 'उहे दर्द के बुझी' ने कमाल कर दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2187398

Bhojpuri Song: बहुत दिनों बाद भोजपुरी में आया दर्द भरा गाना, 'उहे दर्द के बुझी' ने कमाल कर दिया

Bhojpuri Song: दर्द ए‍ दिल की चुभन पर भोजपुरी सिंगर रितेश पांडेय अपना नया सैड सॉन्ग लेकर आए हैं. भोजपुरी के नए दर्द भरे गाने का टाइटल 'उहे दर्द के बुझी' है. यह भोजपुरी गाना ऋद्धि‍ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर  रिलीज किया गया है.

रितेश पांडे का नया गाना

Bhojpuri Song: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री से होली के गानों ने खूब धूम मचाया. इस बीच एक भी दर्द भरा गाना रिलीज नहीं हुआ. क्योंकि सभी भोजपुरी सिंगर होली वाले गाने की खुमारी में डूबे हुए थे. वह एक से बढ़कर एक होली गाना रिलीज कर रहे थे. वहीं, अब एक बहुत ही शानदार भोजपुरी का दर्द भरा गाना रिलीज हुआ है. गाना रिलीज होते ही फैन्स बोल रहे हैं कि सुपरहिट है. इसका कोई जवाब नहीं, कमाल का है यह सैड सॉन्ग. आइए जानते हैं कि इस गाने को किसने गाया है और कैसा गाना है.

दर्द ए‍ दिल की चुभन पर भोजपुरी सिंगर रितेश पांडेय अपना नया सैड सॉन्ग लेकर आए हैं. भोजपुरी के नए दर्द भरे गाने का टाइटल 'उहे दर्द के बुझी' है. यह भोजपुरी गाना ऋद्धि‍ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर  रिलीज किया गया है. 4 मिनट और 18 सेकेंड का यह दर्द ए दिल का भोजपुरी गाना एक ऐसे आशिक की स्टोरी है, जिसे उसका प्यार नहीं मिलता है. 'उहे दर्द के बुझी' गाने को रितेश पांडेय ने खुद ही गाया है.

इस म्यूजिक वीडियो में भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडेय के साथ तोषी द्विवेदी ने काम किया है. भोजपुरी एक्ट्रेस की जोड़ी रितेश पांडेय के साथ जबरदस्‍त लग रही है. इस गाने के लिरिक्स आरएस प्रीतम ने लिखे हैं. जबकि, संगीत से आशीष वर्मा ने सजाया हैं.

यह भी पढ़ें:भोजपुरी सॉन्ग 'गलती से' सुपरहिट है भैया! अंकुश राजा ने उड़ा दिया गर्दा

वहीं, इस भोजपुरी म्यूजिक वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ज़िंदगी की अंधेरी रात में, संगीत चांदनी है...! दूसरे यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया दी और लिखा कि म्यूजिक सुनने से पॉजिटिव थॉट्स आते हैं और मूड एकदम फ्रेश हो जाता है. एक और यूजर ने लिखा कि रितेश पांडेय जब गाते हैं तो उनकी आवाज की मधुरता दिल की गहराई को छू लेती हैं ! जय हिंद ! जय भारत.

Trending news