Bhojpuri News: भोजपुरी की इन 5 फिल्मों में नजर आएंगे पवन सिंह, बनेंगे 'योगी' और 'हिदायत खान'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1808782

Bhojpuri News: भोजपुरी की इन 5 फिल्मों में नजर आएंगे पवन सिंह, बनेंगे 'योगी' और 'हिदायत खान'

Bhojpuri News: भोजपुरी एक्टर (Pawan Singh) ने कहा कि इन फिल्मों के लिए मैं उत्साहित हूं. काम मेरे लिए पूजा है. पवन सिंह (Pawan Singh) ने आगे कहा कि चाहे वह सिंगिंग हो या एक्टिंग हो मैं पूरी तन्मयता के साथ इसे करता हूं.

पवन सिंह

Bhojpuri News: भोजपुरी फिल्म जगत (Bhojpuri Cinema) में पावर स्टार के नाम से बुलाए जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) की जल्दी पांच फिल्म आने वाली है. पवन सिंह (Pawan Singh) सारेगामा हम भोजपुरी की 5 फिल्मों में काम करेंगे. सरेगामा म्यूजिक कंपनी के सीएमडी विक्रम मेहरा ने इसका ऐलान किया. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) को इन 5 फिल्मों के जरिए सारेगामा कैंप में एंट्री मिली है.

दरअसल, सारेगामा यूडली फिल्म्स के साथ मिलकर पवन सिंह (Pawan Singh) की 5 फिल्मों का निर्माण करेगी. पवन सिंह (Pawan Singh) जिन पांच फिल्मों में नजर आने वाले हैं, चलिए उनके नाम जान लेते हैं. इन फिल्मों में नजर आएंगे पवन सिंह (Pawan Singh), जिनके नाम-हिदायत खान, योगी, रूद्र, सनक और बिहार है. इस दौरान पवन सिंह (Pawan Singh) ने कहा कि ये सभी भोजपुरी फिल्में अलग-अलग स्टोरी लाइन की हैं. 

ये भी पढ़ें:काजल भरी आंखें, गुलाबी होठ, खूबसूरत ईयररिंग्स और खुले बाल, जानें कौन हैं प्राची सिंह

भोजपुरी एक्टर (Pawan Singh) ने कहा कि इन फिल्मों के लिए मैं उत्साहित हूं. काम मेरे लिए पूजा है. पवन सिंह (Pawan Singh) ने आगे कहा कि चाहे वह सिंगिंग हो या एक्टिंग हो मैं पूरी तन्मयता के साथ इसे करता हूं. इस दौरान पवन सिंह (Pawan Singh) ने सेट पर अपने काम लेकर कहा, सेट पर मुझसे बेहतर काम कोई नहीं कर सकता है. अगर कोई सेट पर मुझसे स्पीड निकल जाए तो मैं मान लूं.

ये भी पढ़ें: Badhai Ho First Look Out: दुल्हन के लिबास में दिखीं तनुश्री, बधाई हो का पोस्टर जारी

वहीं, सारेगामा के सीएमडी विक्रम मेहरा से मीडिया ने पूछा कि सिंगल स्क्रीन थिएटर की हालत बेहद खराब है, आपका फिल्म की तरफ जाने का फैसला क्या सही है? इस पर विक्रम मेहरा ने कहा, कुछ साल पहले जब हमने भोजपुरी के गानों के लिए एक मंच बनाया था तब भी लोगों ने हमसे यही पूछा था. उन्होंने कहा कि जब हम कारवां का कांसेप्ट लेकर आए, तब भी लोगों ने कहा था कि डिजिटल के वक्त में डब्बे की क्या जरूरत? लेकिन हमने अपनी मेहनत और लगन से अपना रास्ता खुद बनाया और आगे भी बनाएंगे.

Trending news