सेल्फी से हिट होगी पवन सिंह की सियासत? सीएम आवास में तैनात जवानों में दिखा क्रेज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2088941

सेल्फी से हिट होगी पवन सिंह की सियासत? सीएम आवास में तैनात जवानों में दिखा क्रेज

Bhojpuri News: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह जब सीएम हाउस पहुंचे तो सुरक्षा जवानों में उनका क्रेज दिखा. इतना ही नहीं पवन सिंह का क्रेज महिला सिपाहियों में भी दिखाई दिया. पवन सिंह जब सीएम आवास से निकले तब सभी जवानों ने पवन सिंह के साथ सेल्फी लिया.

पवन सिंह के साथ सेल्फी

Bhojpuri News: भोजपुरी स्टार पवन सिंह सियासत में आने को पूरी तरह से बेताब दिख रहे हैं. बिहार में नई सरकार बनने के बाद सीएम नीतीश कुमार से मिलने पवन सिंह पटना में सीएम आवास पहुंचे. इस दौरान सीएम आवास में सुरक्षा में तैनात जवानों में पवन सिंह के साथ सेल्फी लेने का क्रेज दिखाई दिया. पवन सिंह का क्रेज देखकर नीतीश कुमार जरुर पवन सिंह को अपनी पार्टी से सियासत में आने का मौका देना चाहेंगे! सीएम आवास पर पवन सिंह के साथ सेल्फी का क्रेज उनकी सियासत को हिट कर सकता है? आइए समझते हैं कैसे और किस तरह से?

पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार में शामिल हैं. पवन सिंह की लोकप्रियता का आलम यह की उनकी एक झलक पाने के लिए लोक पागल हो जाते हैं. पवन सिंह के लिए लोगों का यही पागलपन उनकी पॉलिटिक्स की नया को पार लगा सकती है! अगर सीएम नीतीश कुमार ने पवन सिंह की लोकप्रियता को भुनाने के लिए अपने दल से लोकसभा का टिकट पवन सिंह को दे सकते हैं. खैर, ये तो IF And But की बात है. 
 
दरअसल, भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह जब सीएम हाउस पहुंचे तो सुरक्षा जवानों में उनका क्रेज दिखा. इतना ही नहीं पवन सिंह का क्रेज महिला सिपाहियों में भी दिखाई दिया. पवन सिंह जब सीएम आवास से निकले तब सभी जवानों ने पवन सिंह के साथ सेल्फी लिया.

यह भी पढ़ें:सीएम नीतीश कुमार से पवन सिंह ने की मुलाकात, बीजेपी-जदयू में कौन देगा टिकट?

माना जा रहा है कि भोजपुरी फिल्मों के एक्टर और सिंगर पवन सिंह ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिहाज से सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस मुलाकत की चर्चा सियासी हलकों में जमकर होने लगी. कयास लगाए जा रहे है कि क्या पवन सिंह जदयू के टिकट पर चुनाव लड़ेंग? या बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में होंगे, क्योंकि दोनों दलों का गठबंधन हो चुका है. पवन सिंह की इससे पहले भी चर्चा होती रही है कि वह अपने होम टाउन आरा संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ना चाहते हैं. 

Trending news