Bhojpuri Actress: फैशन सेंस के मामले में भोजपुरी इंडस्ट्री की ये एक्ट्रेस देती हैं बॉलीवुड स्टार्स को टक्कर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1916781

Bhojpuri Actress: फैशन सेंस के मामले में भोजपुरी इंडस्ट्री की ये एक्ट्रेस देती हैं बॉलीवुड स्टार्स को टक्कर

भोजपुरी सिनेमा इन दिनों ग्लोबली अपनी पहचान बना रहा है. हिंदी के बाद भोजपुरी के पास दर्शकों की सबसे बड़ी संख्या है जो दुनिया के हर कोने में निवास करती है. भोजपुरी के पास पूरी दुनिया में 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक हैं. ऐसे में भोजपुरी कलाकारों का जलवा भी कम नहीं है.

(फाइल फोटो)

Bhojpuri Actress: भोजपुरी सिनेमा इन दिनों ग्लोबली अपनी पहचान बना रहा है. हिंदी के बाद भोजपुरी के पास दर्शकों की सबसे बड़ी संख्या है जो दुनिया के हर कोने में निवास करती है. भोजपुरी के पास पूरी दुनिया में 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक हैं. ऐसे में भोजपुरी कलाकारों का जलवा भी कम नहीं है. भोजपुरी की अभिनेत्रियां ऐसे में किसी भी मामले में बॉलीवुड की एक्ट्रेस से कम नहीं है. इनके फैन फॉलोइंग भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के मुकाबले कहीं ज्यादा है. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भोजीवुड की कई एक्ट्रेस फैशन सेंस के मामले में टक्कर देती नजर आती हैं. ऐसे में मोनालिसा से लेकर नेहा मलिक तक भोजपुरी की अभिनेत्रियों का सुपरहॉट अवतार इनके चाहनेवाले को अपना दीवान बनाता रहता है.

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस से हंगामा मचा चुकी मोनालिसा, बिग बॉस का हिस्सा भी बन चुकी हैं. इसके बाद से उन्होंने इस इंडस्ट्री को भले अलविदा कह दिया हो लेकिन, उनका जलवा आज भी भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर बरकरार है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा के फैशन सेंस के सामने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां फीकी नजर आती हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा को 5.5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

वहीं भोजपुरी की दूसरी एक्ट्रेस जिसे इस भाषा की प्रियंका चोपड़ा कहकर सभी संबोधित करते हैं. उसका नाम नेहा मलिक है. जिसके बारे में बता दें कि नेहा का फैशन सेंस भी कमाल का है. वह हमेशा यूनिक आउटफिट कैरी करते हुए नजर आती हैं. इस पंजाबी बाला ने अपनी सुपरहॉट अदाओं से हंगामा मचा रखा है. नेहा को इंस्टाग्राम पर 4.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

वहीं भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्री और बिग बॉस ओटीटी1 के जरिए एक बार फिर से इस इंडस्ट्री के दर्शकों के दिलों पर राज कर रही अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनकी आवाज और अंदाज के करोड़ों दीवाने हैं. अक्षरा का विवादों से भी गहरा नाता रहा है. यही वजह है कि वह हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. ऐसे में बता दें कि वह फैशन सेंस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस पर भारी पड़ती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 6.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर हैं.

वहीं भोजपुरी की सुपरहॉट बाला श्वेता शर्मा ने भी अपनी अदाओं से हंगामा मचा रखा है. भोजपुरी की इस बाला का फैशन सेंस भी लाजवाब है और उन्हें सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर भी बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं.

इसके अलावा भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट बाला इस समय हंगामा मचानेवाली नम्रता मल्ला को कौन भूल सकता है. एक से बढ़कर एक भोजपुरी गानों में अपने लटके झटकों से हंगामा मंचा देनेवाली नम्रता का फैशन सेंस तो सबसे हटके है. नम्रता को भी इंस्टाग्राम पर 2.4 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

ये भी पढ़ें- WATCH: इस नवरात्रि भोजपुरी के इन 6 लेटेस्ट देवी गीतों से करें मां की अराधना

Trending news