Top Bhojpuri Devi Geet: इस नवरात्रि भोजपुरी के इन 6 लेटेस्ट देवी गीतों से करें मां की अराधना, मिलेगा आशीर्वाद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1915431

Top Bhojpuri Devi Geet: इस नवरात्रि भोजपुरी के इन 6 लेटेस्ट देवी गीतों से करें मां की अराधना, मिलेगा आशीर्वाद

भोजपुरी के देवी गीतों के बिना नवरात्रि के त्योहार की कल्पना नहीं की जा सकती है. आपको बता दें कि नवरात्रि का त्योहार भले 15 अक्टूबर रविवार से शुरू हो रहा है. लेकिन, मां के भोजपुरी देवी गीतों के रिलीज होने का सिलसिला काफी पहले ही शुरू हो गया है.

(फाइल फोटो)

Top Bhojpuri Devi Geet: भोजपुरी के देवी गीतों के बिना नवरात्रि के त्योहार की कल्पना नहीं की जा सकती है. आपको बता दें कि नवरात्रि का त्योहार भले 15 अक्टूबर रविवार से शुरू हो रहा है. लेकिन, मां के भोजपुरी देवी गीतों के रिलीज होने का सिलसिला काफी पहले ही शुरू हो गया है. इन देवी गीतों ने यूट्यूब पर हंगामा भी मचा रखा है. आपको बता दें कि मां के देवी गीतों में से कुछ गीत तो इतने धमाकेदार हैं जिसे आप इस नवरात्रि अपने प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं और इन गानों पर मां की भक्ति में झूम सकते हैं.

बता दें कि इस साल जिन भोजपुरी देवी गीतों को प्ले लिस्ट में आप शामिल कर सकते हैं. उनमें अरविंद अकेला कल्लू, राकेश मिश्रा, प्रमोद प्रेमी यादव, अंकुश राजा, विजय चौहान जैसे सुपरहिट कलाकारों के भजन हैं. इन भजनों के जरिए आप भी मां की भक्ति के रंग में रंग सकते हैं.

आप इसमें इस बार अंकुश राजा का भोजपुरी देवी गीत गूंजे जयकारा शेरावाली को भी इस लिस्ट में शामिल कर सकते हैं. इस गाने का हंगामा अभी तक थमा नहीं है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 1.2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वहीं विजय चौहान का गाया गाना दिल देवी माई से का भी हंगामा जारी है. इस वीडियो पर भी लोग मां की भक्ति में झूमते दिख जाएंगे. रिलीज के साथ इस देवी गीत को अब तक 775,790 से ज्यादा बार देखा गया है.

वहीं प्रमोद प्रेमी यादव का गाया गाना कहियो हमरो घरवा अईतु ए माई को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो को 1 लाख 27 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वहीं अरविंद अकेला कल्लू और शिवानी सिंह की आवाज में हंगामा मचा रहा गाना बिंदी लाले लाल को भी आप अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कीजिए. इस भोजपुरी देवी गीत को रिलीज के बाद से अभी तक यूट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका है.

वहीं प्रमोद प्रेमी यादव का दूसरा भोजपुरी देवी गीत आई आई देवी माई को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गीत को भी 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वहीं इसके साथ ही सुपरस्टार राकेश मिश्रा का एक देवी गीत नवमी के पूजा का हंगामा भी जारी है. इस गाने के बोल भी राकेश मिश्रा ने लिखा है और वहीं इस वीडियो को 1.8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 'गावेली गितिया बिटिया लागेली सुनरी' अक्षरा के इस देवी गीत का हंगामा जारी

Trending news