Viral Video: शरारती पति के बारे में क्या बोल गईं माही श्रीवास्तव, वीडियो मचा रहा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1864724

Viral Video: शरारती पति के बारे में क्या बोल गईं माही श्रीवास्तव, वीडियो मचा रहा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की जान और सुपरहॉट बाला माही श्रीवास्तव को कौन नहीं जानता है. माही ने एक से बढ़कर एक गाने के वीडियो में काम किया है. आपको बता दें कि माही को भोजपुरी सिनेमा की राइजिंग गर्ल के तौर पर दर्शक जानते हैं और उनकी अदाओं के करोड़ों दीवाने हैं.

(फाइल फोटो)

Viral Video: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की जान और सुपरहॉट बाला माही श्रीवास्तव को कौन नहीं जानता है. माही ने एक से बढ़कर एक गाने के वीडियो में काम किया है. आपको बता दें कि माही को भोजपुरी सिनेमा की राइजिंग गर्ल के तौर पर दर्शक जानते हैं और उनकी अदाओं के करोड़ों दीवाने हैं. ऐसे में माही श्रीवास्तव भोजपुरी की सुपरस्टार सिंगर शिवानी सिंह के एक गाने पर हंगामा मचाती नजर आ रही हैं.

दरअसल माही श्रीवास्तव की अदाओं से भरे और शिवानी सिंह की आवाज से हंगामा मचा रहे इस नए गाने 'रे दइया' को दो दिन पहले ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. गाने के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो में माही श्रवास्तव अपनी अदाओं से सबको दीवाना बना रही हैं. गाने के वीडियो में माह के ठुमके आपको भी झूमने पर मजबूर कर देगा. इस गाने के वीडियो में माही श्रीवास्तव बता रही हैं कि उनका शरारती पति उनके साथ किस तरह का व्यवहार कर रहा है. वह बता रही हैं कि पति कैसे उसके बदन को दर्द से भर दे रहे हैं.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज माही श्रीवास्तव और शिवानी सिंह के इस नए गाने 'रे दइया' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इस गाने के बोल बेबी दुबे ने लिखे हैं और इसका संगीत विक्की वॉक्स ने दिया है. वीडियो का निर्देशन आर्य देव ने किया है. इस वीडियो क मीत जी ने एडिट किया है.

ये भी पढ़ें- दो भोजपुरी सुपरस्टारों के बीच होड़! पवन सिंह और खेसारी लाल ने खरीदी कार, कीमत जानें

Trending news