Bhojpuri Song: हंगामा मचाने आया रितेश पांडे का भोले बाबा का भजन 'तेरे नाम से ओ भोले'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1833243

Bhojpuri Song: हंगामा मचाने आया रितेश पांडे का भोले बाबा का भजन 'तेरे नाम से ओ भोले'

सावन का पावन महीना और भोले के भक्त इस महीने में झूमते हुए बाबा के दरबार जाने को तैयार हैं. सावन का अंतिम 15 दिन चल रहा है. ऐसे में कांवड़िया बड़ी संख्या में बाबा बैद्यनाथ को जलार्पण करने के लिए सुल्तानगंज से गंगाजल भरकर बाबा के दरबार में पहुंचने के लिए पैदल चल रहे हैं.

(फाइल फोटो)

Bhojpuri Song: सावन का पावन महीना और भोले के भक्त इस महीने में झूमते हुए बाबा के दरबार जाने को तैयार हैं. सावन का अंतिम 15 दिन चल रहा है. ऐसे में कांवड़िया बड़ी संख्या में बाबा बैद्यनाथ को जलार्पण करने के लिए सुल्तानगंज से गंगाजल भरकर बाबा के दरबार में पहुंचने के लिए पैदल चल रहे हैं. ऐसे में बाबा के भक्तों के लिए भोजपुरी कलाकारों की तरफ से लगातार बोल बम सावन स्पेशल गीत रिलीज किए जा रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी के बेहतरीन एक्टर और सिंगर रितेश पांडे का भी एक बोल बम गाना 'तेरे नाम से ओ भोले' रिलीज हो गया है. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी कलाकारों को मिल गया 100 साल जीने का फॉर्मूला, वीडियो हो रहा वायरल

रितेश पांडे का गाना 'तेरे नाम से ओ भोले' को सुनकर कांवड़िया भक्ति में विभोर झूम रहे हैं. बता दें कि सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इस गाने को रिलीज किया गया है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. इस गाने को रिलीज के साथ ही जमकर देखा जा रहा है. 

रितेश पांडे के सुपरहिट गानों की श्रृंखला लंबी है ऐसे में उनके गानों के रिलीज का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है. ऐसे में 'तेरे नाम से ओ भोले' के रिलीज के बाद से ही इसे यूट्यूब पर खूब सर्च किया जा रहा है. रितेश पांडे की मानें तो यह गाना उनके दिल के बेहद करीब है. गाने को हिंदी में लिखा गया है. गाने के वीडियो में रितेश पांडे खुद शिव की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में रितेश पांडे के साथ वर्षा सिंह नजर आ रही हैं. गाने के बोल आरआर पंकज ने लिखा है और इसका संगीत सैफ अली खान ने दिया है. इस वीडियो को आशीष सत्यार्थी ने डायरेक्ट किया है जबकि इसकी कोरियोग्राफी सनी ने की है. 

Trending news