Viral Song: नीलकमल सिंह को रक्षा गुप्ता दिखा रही अगरबत्ती, वीडियो का व्यूज 10M के पार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1906083

Viral Song: नीलकमल सिंह को रक्षा गुप्ता दिखा रही अगरबत्ती, वीडियो का व्यूज 10M के पार

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक भोजपुरी सिंगिंग रियलिटी शो से आकर अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले नीलकमल सिंह को अब इस भाषा के सुपरस्टार कलाकारों में शुमार किया जाता है. ऐसे में नीलकमल सिंह के गानों का हंगामा यूट्यूब पर ऐसा रहा है कि वह कभी भी थमने का नाम नहीं लेता है.

(फाइल फोटो)

Viral Song: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक भोजपुरी सिंगिंग रियलिटी शो से आकर अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले नीलकमल सिंह को अब इस भाषा के सुपरस्टार कलाकारों में शुमार किया जाता है. ऐसे में नीलकमल सिंह के गानों का हंगामा यूट्यूब पर ऐसा रहा है कि वह कभी भी थमने का नाम नहीं लेता है. शिल्पी राज की तरह ही नीलकमल सिंह भी यूट्यूब पर भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार बन गए हैं. आपको बता दें कि हाल ही में नीलकमल सिंह का गाना रिलीज हुआ जिसने धमाल मचा दिया है.

‘पगली देखावे अगरबती’ टाइटल से नीलकमल सिंह का यह गाना इतना हंगामा मचा रहा है कि चंद दिनों में इसके गाने का व्यूज 10 मिलियन के पार हो गया है. गाना अभी भी यूट्यूब में नंबर तीन पर ट्रेंड कर रहा है. आपको बता दें कि भोजपुरी का यह सुपरहिट गाना शानदार है और इसके वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ रक्षा गुप्ता नजर आ रही हैं. 

नीलकमल सिंह और रक्षा गुप्ता के इस गाने ‘पगली देखावे अगरबती’ के वीडियो में दोनों का डांस और रोमांस दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. दोनों के ठुमकों पर दर्शक भी नाचते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. गाने को नीलकमल सिंह ने अपनी आवाज और अंदाज दोनों से सजाया है. इसके साथ ही बता दें कि इसका संगीत शुभम राज ने दिया है. जबकि इसके बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. गाने के वीडियो को डायरेक्ट और कोरियोग्राफ लक्की विश्वकर्मा ने किया है. 

ये भी पढ़ें- पावर स्टार पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह से सुलह की सारी कोशिश नाकाम!

 

Trending news