Bhojpuri Song: छलक उठी भोजपुरी की 'गगरी', इंटरनेट पर लगी आग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2004002

Bhojpuri Song: छलक उठी भोजपुरी की 'गगरी', इंटरनेट पर लगी आग

भोजपुरी के गाने रिलीज के बाद जिस तेजी से इंटरनेट पर वायरल होते हैं. उतनी तेजी से कोई भी अन्य भाषा का गाना यूट्यूब पर हंगामा नहीं मचाता है. भोजपुरी के कलाकार लगातार एक के बाद एक गाने यूट्यूब पर रिलीज करते हैं और दर्शकों के द्वारा इन गानों को खूब पसंद भी किया जाता है.

फाइल फोटो

Bhojpuri Song: भोजपुरी के गाने रिलीज के बाद जिस तेजी से इंटरनेट पर वायरल होते हैं. उतनी तेजी से कोई भी अन्य भाषा का गाना यूट्यूब पर हंगामा नहीं मचाता है. भोजपुरी के कलाकार लगातार एक के बाद एक गाने यूट्यूब पर रिलीज करते हैं और दर्शकों के द्वारा इन गानों को खूब पसंद भी किया जाता है. ऐसे में भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और गायक राकेश मिश्रा का एक गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने को रिलीज के बाद से दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

ये भी पढ़ें- इस दिशा में मुंह करके महिलाओं को नहीं लगाना चाहिए सिंदूर, वरना हो जाएगा अनर्थ!

बता दें कि राकेश मिश्रा का गाना 'गगरी' रिलीज के बाद से ही धूम मचा रहा है. इस गाने ने रिलीज के बाद से ही इंटरनेट पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. राकेश मिश्रा का यह गाना बेहद इंटरटेनिंग हैं और इसी वजह से इसके व्यूज लगातार बढ़ रहे हैं. राकेश मिश्रा के साथ इस गाने में भोजपुरी की बेहतरीन आवाज की मल्लिका प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. गाने के वीडियो को बेहतरीन तरीके से तैयार किया गया है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. 

राकेश मिश्रा के गाए इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की एक्ट्रेस दिव्या रहालन के जलवे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. इस वीडियो में दोनों के जलवे दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. इस गाने के वीडियो के रिलीज के बाद राकेश मिश्रा ने इसको देखने वालों से इस पर रील्स बनाने की भी अपील की है. इस गाने के वीडियो को आईएफए म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर आप भी देख सकते हैं. इस गाने के गीतकार आजाद सिंह हैं और इसका संगीत विशाल सिंह ने दिया है. वीडियो को कोरियोग्राफ अनुज मौर्य ने किया है और इसका निर्देशन आशीष सत्यार्थी ने किया है.  

Trending news