Top 7 Bhojpuri Song: इस हफ्ते इन भोजपुरी गानों का छाया रहा जलवा, खेसारी से लेकर पवन सिंह तक का हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1802822

Top 7 Bhojpuri Song: इस हफ्ते इन भोजपुरी गानों का छाया रहा जलवा, खेसारी से लेकर पवन सिंह तक का हंगामा

एक तो सावन का पावन महीना ऐसे में भोजपुरी के कलाकारों का बोलबम का गाना और दूसरी तरफ सावन के रोमांटिक गाने. इस सप्ताह भोजपुरी के कलाकारों ने बड़ी संख्या में दोनों क गानों को रिलीज किया है. हर बार की तरह इस बार भी भोजपुरी के गाने यूट्यूब पर बवाल मचा रहे हैं.

(फाइल फोटो)

Top 7 Bhojpuri Song: एक तो सावन का पावन महीना ऐसे में भोजपुरी के कलाकारों का बोलबम का गाना और दूसरी तरफ सावन के रोमांटिक गाने. इस सप्ताह भोजपुरी के कलाकारों ने बड़ी संख्या में दोनों क गानों को रिलीज किया है. हर बार की तरह इस बार भी भोजपुरी के गाने यूट्यूब पर बवाल मचा रहे हैं. आपको बता दें कि ऐसे में भोजपुरी कलाकारों के कुछ गाने ऐसे हैं जिनका हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है.

ऐसे ही इस हफ्ते के रिलीज कुल 7 भोजपुरी गाने हैं जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इन गानों ने यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है. इनमें पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, अरविंद अकेला कल्लू, टुनटुन यादव, अक्षरा सिंह जैसे कलाकारों के गानों ने पूरा माहौल बना रखा है. इसमें बोलबम के भी कुछ गाने हैं जो इस हफ्ते यूट्यूब पर छाये हुए हैं.

इसमें सबसे पहला गाना शिवानी सिंह का गाया हुआ सेंट गमकउआ है. जिसका हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस सुपर रोमांटिक गाने का हंगामा आज भी जारी है.

इसके बाद पावरस्टार पवन सिंह और शिवानी सिंह का गाया और आस्था सिंह पर फिल्माया गाना राजा जी ने भी यूट्यूब पर बवाल काट रखा है. इस रोमांटिक गाने ने भी दर्शकों के दिल को रोमांस से भर दिया है.

वहीं टुनटुन यादव का गाया गाना हमारा पसंद बा गुंडागर्दी हो भी यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उनके साथ नेहा राज ने अपनी आवाज दी है.

टुनटुन यादव का गाया एक और गाना तहरे ला मर्डर हो जाई ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है और इस गाने में काजल राज की अदाएं देख लोग दीवाने हुए जा रहे हैं.

वहीं अरविंद अकेला कल्लू का गाया भोले की भक्ति का भजन भंगिया दिही ए गौरा जी को भी लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में उनके साथ शिवानी सिंह की आवाज शामिल है.

वहीं मेगास्टार खेसारी लाल यादव और ट्रेंडिंग गर्ल शिल्पी राज का गाया गाना हिरउआ बम दर्शकों को खूब पसंद आया है.

इसके साथ ही अक्षरा सिंह का आज ही रिलीज हुआ गाना 'अक्षरा बम' ने भी रिलीज के साथ हंगामा मचाना शुरू कर दिया है और इसे भी जमकर देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- सावन में 'अक्षरा बम' मचा रहा धमाल, गाना रिलीज के साथ काट रहा बवाल

Trending news