Yamini Singh Khesari Lal Hits: खेसारी के साथ एक साल में यामिनी ने मचाया ऐसा धमाल, 5 गानें उड़ा देंगे होश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1749439

Yamini Singh Khesari Lal Hits: खेसारी के साथ एक साल में यामिनी ने मचाया ऐसा धमाल, 5 गानें उड़ा देंगे होश

भोजपुरी सिनेमा की जान मानी जानेवाली यामिनी सिंह के जलवे के आगे बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी फीकी पड़ जाती हैं. आपको बता दें कि लंबे अंतराल के बाद जब भोजपुरी गाने के वीडियो में यामिनी सिंह नजर आईं तो उन्होंने एक बार फिर से भोजपुरी दर्शकों के दिलों को धड़का दिया.

(फाइल फोटो)

Yamini Singh Khesari Lal Yadav top 5 Hits: भोजपुरी सिनेमा की जान मानी जानेवाली यामिनी सिंह के जलवे के आगे बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी फीकी पड़ जाती हैं. आपको बता दें कि लंबे अंतराल के बाद जब भोजपुरी गाने के वीडियो में यामिनी सिंह नजर आईं तो उन्होंने एक बार फिर से भोजपुरी दर्शकों के दिलों को धड़का दिया. यामिनी सिंह के सामने हर किसी का जलवा तब कम नजर आ रहा था. यामिनी सिंह और भोजपुरी के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव के धड़ाधड़ एक के बाद एक गाने रिलीज हुए और इन गानों ने व्यूज का पहाड़ खड़ा कर दिया.

खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह की जोड़ी को दर्शकों का तब खूब प्यार मिला और आज भी वह प्यार बरकरार है. दोनों के 5 सुपरहिट गाने उस समय के रिलीज हुए हम आपके सामने लेकर आए हैं जिसके सामने आज के रिलीज गाने भी कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पा रहे हैं. इन गानों को यूट्यूब पर आप जमकर वायरल होते देख सकते हैं.

ऐसे में खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का पहला गाना ललका टी - शर्टवा का हंगामा आज भी कायम है. इस गाने में दोनों का रोमांस कातिलाना है. इस वीडियो को 33 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं यामिनी सिंह और खेसारी लाल का दूसरा गाना हसीना का हंगामा भी जारी है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 38 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को अनुपमा यादव और खेसारी लाल ने गाया है.

इसके साथ ही खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का गाना दढ़िया बढ़िया लागेला को भी लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो को 78 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल रहे हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव और नेहा राज का गाया और यामिनी सिंह और खेसारी लाल पर फिल्माया गाना गरम गोदाम भी हंगामा मचा रहा है. इस वीडियो को अभी तक 26 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव और नेहा राज का गाया एक और गाना जो यामिनी सिंह और खेसारी लाल पर फिल्माया गया है इस गाने तेल ने भी हंगामा मचा रहा है. इस वीडियो को अभी तक 41 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- पीएम के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर तंज कसते हुए कांग्रेस ने पूछा 2 सवाल क्या होने चाहिए?

Trending news