माही श्रीवास्तव बोलीं 'राजा जी पे मरे लगनी', हो गया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1313026

माही श्रीवास्तव बोलीं 'राजा जी पे मरे लगनी', हो गया हंगामा

  भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहतरीन आवाज की मल्लिका अनुपमा यादव को भोजपुरी मंच पर जितनी पहचान मिली हुई है उतनी ही उनके गाए गानों को भी दर्शकों का प्यार मिलता रहता है. वहीं भोजपुरी की नवोदित एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव के सितारे भी इन दिनों बुलंदियों पर हैं.

माही श्रीवास्तव बोलीं 'राजा जी पे मरे लगनी', हो गया हंगामा

पटना :  भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहतरीन आवाज की मल्लिका अनुपमा यादव को भोजपुरी मंच पर जितनी पहचान मिली हुई है उतनी ही उनके गाए गानों को भी दर्शकों का प्यार मिलता रहता है. वहीं भोजपुरी की नवोदित एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव के सितारे भी इन दिनों बुलंदियों पर हैं. माही का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही धमाल मचाने लगता है. दर्शक उस गाने को खूब पसंद करते हैं ओर शानदार रिस्पांस देते हैं. 

भोजपुरी के दर्शक माही श्रीवास्तव की अदाओं और एक्सप्रेशंस के दीवाने हैं. माही श्रीवास्तव का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है और इस गाने ने व्यूज का रिकॉर्ड बना दिया है. इस गाने को अनुपमा यादव ने गाया है. एक तो अनुपमा की बेहतरीन आवाज और दूसरे माही की दमदार अदाकारी ने इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग ‘राजा जी प मरे लगनी’ ने दर्शकों को खूब लुभाया है. इस गाने में माही श्रीवास्तव ने अपने शानदार डांस मूव्स और बेहतरीन एक्सप्रेशंस के बल पर दर्शकों को अपनी दीवाना बना रखा है. इस गाने के वीडियो में माही श्रीवास्तव सफेद लहंगे और लाल ब्लाउज में नजर आ रही हैं. इसमें वह बेहद ही प्यारी लग रही हैं. दर्शक इस वीडियो को जमकर बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो में माही की अदाएं देखकर आपको पसीना आ जाएगा.

भोजपुरी गाना ‘राजा जी प मरे लगनी’ के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.  गाने के वीडियो शूट लोकेशन भव्य है. सिंगर अनुपमा यादव की आवाज में भी ये गाना खूब भा रहा है. इस वीडियो को अभी तक 4,456,814 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 44 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- राकेश मिश्रा के गाने 'फुलगेनवा' ने रिलीज के साथ मचाया हंगामा, वीडियो वायरल 

अनुपमा यादव और माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी गाना ‘राजा जी प मरे लगनी’ के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. इसमें संगीत आर्या शर्मा का है. इसे प्रोड्यूस रत्नाकर कुमार ने किया है. जबकि इसको डायरेक्ट भोजपुरिया ने किया है. इसके कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन हैं.

Trending news