Bhojpuri Song: शिल्पी राघवानी को देख कल्लू ने कहा 'ओढ़नी में दगिया लगावलू', जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1667628

Bhojpuri Song: शिल्पी राघवानी को देख कल्लू ने कहा 'ओढ़नी में दगिया लगावलू', जानें क्या है पूरा मामला

Bhojpuri Song: भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का नाम आज हर किसी के जुबान पर है. किसी भी भोजपुरी गाने और फिल्म को हिट कराने के लिए उसमें इस सुपरस्टार का नाम होना ही काफी है.

Bhojpuri Song: शिल्पी राघवानी को देख कल्लू ने कहा 'ओढ़नी में दगिया लगावलू', जानें क्या है पूरा मामला

पटना:Bhojpuri Song: भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का नाम आज हर किसी के जुबान पर है. किसी भी भोजपुरी गाने और फिल्म को हिट कराने के लिए उसमें इस सुपरस्टार का नाम होना ही काफी है. अरविंद अकेला कल्लू बीते कई सालों से अपनी आवाज दम पर लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. कल्लू अपनी दमदार गायकी के अलावा फिल्मों में भी अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. यूट्यूब पर कल्लू हर गाना खूब धूम मचाता है, फैंस को कल्लू के गाने और फिल्मों का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में कल्लू ने अपना नया गाना ' ओढ़नी में दगिया लगावलू' (Odhani Mein Dagia Lagawalu) रिलीज किया है. रिलीज होने के साथ ही ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कल्लू के अपने नए भोजपुरी गाने गाना 'ओढ़नी में दगिया लगावलू' (Odhani Mein Dagia Lagawalu) को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. फैंस को कल्लू का नया गाना ' ओढ़नी में दगिया लगावलू' खूब पसंद आ रहा है. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रिलीज होने के चंद घंटो के अंदर ही बाद से इस गाने को 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इस गाने को कल्लू ने अपना रोमांटिक अंदाज दिखाया है.

अरविंद अकेला कल्लू इस गाने को अनुपमा यादव के साथ मिलकर गाया है. 'ओढ़नी में दगिया लगावलू' (Odhani Mein Dagia Lagawalu)  गाने का वीडियो काफी मस्ती और नोकझोंक से भरपूर है. इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, जबकि शुभम राज ने इसे म्यूजिक दिया है. वहीं गाने के वीडियो में कल्लू के साथ शिल्पी राघवानी ने अभिनय किया है.

ये भी पढ़ें- बिहार के इस गांव में होती है बेशकीमती और खूबसूरत मूर्तियों की नक्काशी, विदेशों से आते हैं खरीदार

 

Trending news