Valentines Week में जानिए भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी बॉयज के बारे में, पर्दे पर रोमांस से मचाते हैं हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1566707

Valentines Week में जानिए भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी बॉयज के बारे में, पर्दे पर रोमांस से मचाते हैं हंगामा

वैलेंटाइन सप्ताह चल रहा है. ऐसे में प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे के साथ मिलकर इस सप्ताह को धूमधाम से मना रहे हैं. वैलेंटाइन वीक की धूम जितनी बॉलीवुड में है भोजपुरी जगत में इस सप्ताह को लेकर उत्साह की कमी नहीं है.

Valentines Week में जानिए भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी बॉयज के बारे में, पर्दे पर रोमांस से मचाते हैं हंगामा

पटना : वैलेंटाइन सप्ताह चल रहा है. ऐसे में प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे के साथ मिलकर इस सप्ताह को धूमधाम से मना रहे हैं. वैलेंटाइन वीक की धूम जितनी बॉलीवुड में है भोजपुरी जगत में इस सप्ताह को लेकर उत्साह की कमी नहीं है. भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता के सुपरहिट वैलेंटाइन गाने इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहे हैं.ऐसे में हम आपको भोजपुरी इंडस्ट्री के कुछ चॉकलेटी बॉय के बारे में बताएंगे जिनके नाम से लोग दीवाने हुए जाते हैं. भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों को भी इस वैलेंटाइन सप्ताह में दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

इन भोजपुरी चॉकलेटी स्टार की फिल्में और गाने दर्शकों को दीवाना बनाने के लिए काफी है. इन कलाकारों का लुक, उनकी बॉडी और अभिनय के साथ इनका आवाज दर्शकों को दीवाना बनाने के लिए काफी है. भोजपुरी जगत के ये मोस्ट हैंडसम और चॉकलेटी बॉयज आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. 

भोजपुरी सिनेमा के इस चॉकलेटी स्टार की लिस्ट में सबसे पहला नाम ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव का है. हालांकि खेसारी लाल यादव शादीशुदा हैं लेकिन उनको चाहनेवालों की संख्या बहुत बड़ी है. उनपर लाखों लड़कियां मरती हैं और उनको पसंद करनेवालों की संख्या करोड़ों में है. खेसारी लाल यादव अपने आप को फिट रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाते हैं. 

हाल ही में शिवानी पांडे से शादी करनेवाले अरविंद अकेला कल्लू को भी चाहनेवालों की कमी नहीं है. अरविंद अकेला कल्लू की क्यूटनेस पर बड़ी संख्या में लड़कियां मरती हैं. उन्हें भोजपुरी सिनेमा के केमिस्ट्री किंग के नाम से जाना जाता है. इंस्टाग्राम पर अरविंद अकेला कल्लू को पसंद करनेवालों का तादाद बहुत बड़ी है. 

इसी के साथ ही भोजपुरी सिनेमा के क्यूट स्टार और चॉकेलेटी बॉय प्रदीप पांडे चिंटू का नाम भी इसमें शामिल है. प्रदीप पांडे युवा दिलों की धड़कन हैं. सोशल मीडिया पर भोजपुरी के सभी बड़े स्टारों को पीछे छोड़ते हुए चिंटू पांडे नंबर वन पर पहुंच गए हैं. प्रदीप पांडे का स्टाइल और फैशन सभी को भाता है. 

ये भी पढ़ें- ये कैसा हंगामा, आजकल के लड़कों को Selfish समझती हैं भोजपुरी की ये अभिनेत्री

Trending news