जानें सोशल मीडिया पर खेसारी की किस हसीना का रहा जलवा, काजल से कौन रही आगे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1510544

जानें सोशल मीडिया पर खेसारी की किस हसीना का रहा जलवा, काजल से कौन रही आगे

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव की आवाज और अंदाज दोनों के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को पर्दे पर सबसे ज्यादा काजल राघवानी पसंद आईं. दोनों को एक साथ पर्दे पर दर्शकों का खूब प्यार मिला.

जानें सोशल मीडिया पर खेसारी की किस हसीना का रहा जलवा, काजल से कौन रही आगे

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव की आवाज और अंदाज दोनों के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को पर्दे पर सबसे ज्यादा काजल राघवानी पसंद आईं. दोनों को एक साथ पर्दे पर दर्शकों का खूब प्यार मिला. अब काजल और खेसारी के बीच रिश्तों में दरार आ गई है. दोनों के बीच दूरियां जगजाहिर हो गई हैं. एक समय पर शादीशुदा खेसारी के साथ इश्क के चर्चे काजल के खूब हुए और इन खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं. इन दिनों खेसारी लाल यादव के साथ काजल तो उनके गानों के वीडियो में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन उनकी जगह पर भोजपुरी की फिटनेस फ्रिक पूनम दुबे और मदमस्त हसीना यामिनी सिंह कहर ढा रही हैं. दोनों ने खेसारी के साथ हाल के दिनों में कई गानों के वीडियो में काम किया है और इन गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.इन दोनों कलाकारों के साथ किए गए खेसारी के गानों ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा दिया है. यामिनी सिंह और पूनम दुबे की खेसारी लाल यादव की केमिस्ट्री इन वीडियोज में खूब पसंद की जा रही है.

खेसारी के साथ नजर आनेवाली भोजपुरी की सुपरहॉट अभिनेत्री पूनम दुबे को यूं तो भोजपुरी के दर्शक उसके बिकिनी लुक के लिए जानते हैं. लेकिन इस गाने के वीडियो में उन्होंने खेसारी के साथ ऐसा कहर ढाया है कि इसे देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे.पूनम दुबे को इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. जबकि काजल रघवानी को फॉलो करनेवाले की संख्या 3.1 मिलियन से ज्यादा है.

वहीं खेसारी लाल यादव के साथ ही उनकी दूसरी सुपरहॉट अभिनेत्री यामिनी सिंह ने भी खूब जलवा बिखेरा है, दोनों के कई गाने रिलीज हुए और जमकर वायरल भी हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@yaminisingh_official)

बता दें कि सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर यामिनी सिंह को फॉलो करनेवालों की संख्या 4.5 लाख से ज्यादा है. ऐसे में साफ है कि काजल राघवानी अभी भी सोशल मीडिया पर इन हसीनाओं से ज्यादा पसंद की जाती हैं.

ये भी पढ़ें- झारखंड का स्वर्ग देखा है क्या आपने? प्रकृति ने दोनों हाथों से दिया है अनुपम उपहार

Trending news