खेसारी लाल यादव की 'गैंगस्टर दुल्हनिया', कट्टा लहराते हुए आईं नजर, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1613178

खेसारी लाल यादव की 'गैंगस्टर दुल्हनिया', कट्टा लहराते हुए आईं नजर, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

भोजपुरी की अभिनेत्रियों की बात करें तो 'गैंगस्टर दुल्हनिया' के अवतार में निधि झा या लूलिया गर्ल को सभी ने देखा है, उन्होंने भोजपुरी की एक फिल्म की थी जिसमें वह गैंगेस्टर के रोल में तहलका मचाती रही थी. बता दें कि इस भोजपुरी फिल्म का नाम भी 'गैंगस्टर दुल्हनिया' था.

(फाइल फोटो)

Mahi shrivastava bridal look: भोजपुरी की अभिनेत्रियों की बात करें तो 'गैंगस्टर दुल्हनिया' के अवतार में निधि झा या लूलिया गर्ल को सभी ने देखा है, उन्होंने भोजपुरी की एक फिल्म की थी जिसमें वह गैंगेस्टर के रोल में तहलका मचाती रही थी. बता दें कि इस भोजपुरी फिल्म का नाम भी 'गैंगस्टर दुल्हनिया' था. इस फिल्म में निधि झा का जलवा देखकर लोगों को खूब मजा आया था और उनका जमकर मनोरंजन हुआ था. इसी राह पर अब खेसारी लाल यादव के साथ जोड़ी में धमाका मचा चुकी उनकी एक सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री भी चल निकली है.

जी हां खेसारी की इस हीरोइन को आपने हमेशा देसी लिबास में देखा होगा लेकिन इस बार वह दुल्हन बनकर कट्टा लहराती नजर आ रही हैं. खेसारी लाल यादव की इस अभिनेत्री का नाम है माही श्रीवास्तव. दरअसल माही को एक अलग देसी अंदाज के लिए भोजपुरी के दर्शक जानते हैं. इस बार माही एक वीडियो गाने में अलग ही लुक में नजर आ रही है जिसे देखकर सब हैरान हो गए हैं. वह दुल्हन के लिबास में है और हाथ में कट्टा लेकर तहलका मचा रही है. बता दें कि माही श्रीवास्तव को इंस्टाग्रम पर 2 लाख के करीब लोग फॉलो करते हैं और यहां उन्होंने अपने इस लुक में तस्वीरें शेयर की है जिसने हंगामा मचा दिया है. माही श्रीवास्तव इन तस्वीरों में हाथ में कट्टा लहराते हुए नजर आई हैं.

दरअसल माही श्रीवास्तव का यह लुक उनके एक गाने के वीडियो का है. जिसने रिलीज के साथ हंगामा मचा दिया है और इस गाने के वीडियो को 1.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज 6 दिन के भीतर मिल चुके हैं. बता दें कि माही श्रीवास्तव खेसारी लाल यादव की अपकमिंग फिल्म 'संघर्ष 2' में भी उनके साथ नजर आनेवाली हैं.

माही श्रीवास्तव के इस गाने 'पिस्टल' को आवाज नेहा राज ने दी है. इस गाने के बोल पिंकू बाबू ने लिखे हैं और इसका संगीत विनय विनायक ने दिया है. इसके निर्माता विनय विनायक हैं और इसको भोजपुरिया ने डायरेक्ट किया है. इस गाने के वीडियो को गोल्डी और बॉबी ने कोरियोग्राफ किया है.

ये भी पढ़ें- Mirzapur Season 3: क्या खुल पाएगा राज, आखिर गुड्डू-गोलू की कहानी का क्या होगा, कालीन भैया क्या बचेंगे जिंदा?

Trending news