पुलिस के हत्थे चढ़ा अश्लील गाना गाने वाला गायक, संगीतकार की भी खोज जारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1594415

पुलिस के हत्थे चढ़ा अश्लील गाना गाने वाला गायक, संगीतकार की भी खोज जारी

बिहार पुलिस की तरफ से लगातार इस बात की कोशिश की जा रही है कि भोजपुरी के अश्लील और जातिसूचक गानों पर रोक लगाई जाए. इसको लेकर पुलिस का रवैया बेहद सख्त रहा है. प्रशासन की तरफ से इसको लेकर रूख भी साफ कर दिया गया है.

(फाइल फोटो)

पटना : बिहार पुलिस की तरफ से लगातार इस बात की कोशिश की जा रही है कि भोजपुरी के अश्लील और जातिसूचक गानों पर रोक लगाई जाए. इसको लेकर पुलिस का रवैया बेहद सख्त रहा है. प्रशासन की तरफ से इसको लेकर रूख भी साफ कर दिया गया है. कुछ दिनों पहले ही प्रशासन के द्वारा यह आदेश जारी किया गया था कि पूरे प्रदेश में किसी भी त्योहार खासकर शिवरात्रि और होली के मौके पर अश्लील गाना बजाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. दरअसल प्रदेश की जनता की तरफ से इन अश्लील गानों के खिलाफ लगातार शिकायत मिल रही है. साथ ही इन अश्लील गानों की वजह से कई जगहों पर मारपीट की घटनाएं भी आम हो गई हैं. 

ऐसे में बिहार पुलिस की तरफ से इसी मामले पर कार्रवाई करते हुए भोजपुरी के एक सिंगर को गिरफ्तार किया गया है. समस्तीपुर पुलिस ने धर्मविशेष के खिलाफ अश्लील शब्दों का प्रयोग कर गाए गए गाने को लेकर एक गायक को गिरफ्तार किया है. इस गीत को संगीतबद्ध करनेवाला संगीतकार अभी फरार है. पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है. इस संगीतकार को दरभंगा जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के अरेई नया टोला विरदीपुर का बताया जा रहा है. उस संगीतकार का नाम किशन सहनी बताया जा रहा है. 

पुलिस को एक धर्म विशेष को टारगेट कर गाए गए गाने की वजह से शिकायत मिली थी. दरअसल इस शिकायत की मानें तो इससे एक धर्म विशेष के लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई थीं. इसकी शिकायत मिलने के बाद पुलिस एक्शन मोड में आ गई और मामला दर्ज कर गायक की गिरफ्तारी कर ली गई. वहीं इसके संगीतकार की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. लगातार भोजपुरी गायकों के द्वारा अश्लील गानों को गाने का सिलसिला जारी रहा है. इसी को लेकर प्रशासन सख्त है. 

बता दें कि समस्तीपुर पुलिस अब इस अश्लील गाने के संगीतकार के खिलाफ छापेमारी कर रही है ताकि उसे गिरफ्तार किया जा सके. वहीं गाने के गीतकार और गायक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है. बिहार पुलिस के विशेष शाखा ने इन गानों के खिलाफ हाल ही में एक एडवाइजरी जारी की है.  

ये भी पढ़ें- गया एयरपोर्ट को होली के दिन उड़ाने की धमकी, ड्रोन और केमिकल से हमले का जिक्र, हाईअलर्ट जारी

Trending news