नीलम गिरी का एक और धमाका, भोजपुरी सॉन्ग 'झरेलवा' पर ठुमके ने लगाई आग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1491267

नीलम गिरी का एक और धमाका, भोजपुरी सॉन्ग 'झरेलवा' पर ठुमके ने लगाई आग

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट अभिनेत्री नीलम गिरी ने कम समय में भोजपुरी दर्शकों के दिलों में एक खास पहचान बनाई है. नीलम गिरी के कई गाने इस सासल बवाल मचाते रहे हैं. नीलम की अदाओं का जलवा भोजपुरी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. बता दें कि नीलम गिरी इन दिनों एक और खास कारण से चर्चा में हैं.

नीलम गिरी का एक और धमाका, भोजपुरी सॉन्ग 'झरेलवा' पर ठुमके ने लगाई आग

पटना : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट अभिनेत्री नीलम गिरी ने कम समय में भोजपुरी दर्शकों के दिलों में एक खास पहचान बनाई है. नीलम गिरी के कई गाने इस सासल बवाल मचाते रहे हैं. नीलम की अदाओं का जलवा भोजपुरी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. बता दें कि नीलम गिरी इन दिनों एक और खास कारण से चर्चा में हैं. नीलम गिरी और दिनेश लाल यादव निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव के बीच प्यार के चर्चे आजकल खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. 

ऐसे में नीलम गिरी का एक गाना 'झरेलवा' रिलीज हुआ है और इस गाने ने यूट्यूब पर आग लगा दी है. इस गाने के वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. इस गाने को प्रवेश लाल यादव ने अपनी आवाज से सजाया है. गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस ऐसा कि इसे देखकर आपको इस ठंड में भी पसीने आ जाएंगे. दोनों की केमिस्ट्री और रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. प्रवेश लाल यादव और नीलम गिरी के बीच का सुपरहिट रोमांस और इनके ठुमके इस गाने के वीडियो में भी आपको अपनी दीवाना बना देंगे. 

प्रवेश लाल यादव और नीलम गिरी के इस गाने 'झरेलवा' के वीडियो को निरहुआ एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत सजन मिश्रा ने दिया है. इस वीडियो को प्रवेश लाल यादव ने निर्देशित किया है. इसको एमके गुप्ता ने कोरियोग्राफ किया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 87 हजार से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- बाथटब में हॉटनेस का तड़का, जब इस नेपाली बाला ने कहा 'चाय पीने के बहाने ही...'

Trending news