Bhojpuri Holi Song: होली से पहले रितेश पांडे के प्रेमिका ने दिया धोखा! ‘पागल हीरउआ’ बन भटकते दिखे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1585156

Bhojpuri Holi Song: होली से पहले रितेश पांडे के प्रेमिका ने दिया धोखा! ‘पागल हीरउआ’ बन भटकते दिखे

Ritesh Pandey Holi Song: होली का त्यौहार आने में अब कुछ दिन ही बचे हैं. ऐसे में हर तरफ होली की खुमारी देखने को मिल रही है. बिहार की होली में भोदजपुरी गानों के बिना कुछ मजा नहीं आता है. ऐसे में भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री लगातार भोजपुरी होली गाना रिलीज कर रही है.

Bhojpuri Holi Song: होली से पहले रितेश पांडे के प्रेमिका ने दिया धोखा! ‘पागल हीरउआ’ बन भटकते दिखे

पटना:Ritesh Pandey Holi Song: होली का त्यौहार आने में अब कुछ दिन ही बचे हैं. ऐसे में हर तरफ होली की खुमारी देखने को मिल रही है. बिहार की होली में भोदजपुरी गानों के बिना कुछ मजा नहीं आता है. ऐसे में भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री लगातार भोजपुरी होली गाना रिलीज कर रही है. भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर रितेश पांडे ऐसे में कहां पीछे रहने वाले हैं. रिकेश पांडे ने अपने फैंस के लिए अपना होली गीत ‘पागल हीरउआ’(Pagal Heeraua) रिलीज कर दिया है. 24 फरवरी को रिलीज हुआ ये गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

‘पागल हीरउआ’ बन भटकते दिखे

रितेश पांडे का नया होली गाना ‘पागल हीरउआ’ (Pagal Heeraua) ने बवाल मचा रखा है. फैंस रितेश के इस गाने को लगातार सर्च करके देख रहे है. भोजपुरी होली गाना (Bhojpuri Holi gana) ‘पागल हीरउआ’ (Pagal Heeraua) को टी-सीरीज भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में भोजपुरी अभिनेत्री निकिता भारद्वाज को देखा जा सकता है. वीडियो में रितेश और निकिता के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रहा है.

फैंस कर रहे कमेंट

फैंस इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.रितेश पांडे ने इस गाने को अकेले ही गाया है. उनकी दमदार  आवाज में फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है. ‘पागल हीरउआ’ (Pagal Heeraua) गाने के बोल विशाल भारती ने लिखे हैं, वहीं छोटू रावत ने इस म्यूजिक दिया है. आशीष यादव ने गाने का निर्देशन किया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 1 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं 100 से ज्यादा लोगों ने इस गाने पर कमेंट किया है. बता दें कि रितेश पांडे लगातार भोजपुरी होली गाना रिलीज करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Holi 2023 Song: होली में लीला करने को तैयार अरविंद अकेला ‘कल्लू’, बोले- तनी सा जीन्स गीला करअ

Trending news