TOP 7 Bhojpuri Holi Song: इन भोजपुरी होली गानों को करें लिस्ट में शामिल, आपके होली का मजा हो जाएगा दोगुना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1597429

TOP 7 Bhojpuri Holi Song: इन भोजपुरी होली गानों को करें लिस्ट में शामिल, आपके होली का मजा हो जाएगा दोगुना

Bhojpuri Holi Song 2023: बसंत का यह मौसम रंगीन है और लोग इस रंगीन मौसम में अपने मन को रंगों से सराबोर करनेवाले हैं क्योंकि होली का त्योहार आने वाला है. ऐसे में भोजपुरी के होली के गानों के बिना तो इस रंग की उमंग अधूरी है. भोजपुरी होली गानों धूम चारों तरफ है.

(फाइल फोटो)

पटना : Bhojpuri Holi Song 2023: बसंत का यह मौसम रंगीन है और लोग इस रंगीन मौसम में अपने मन को रंगों से सराबोर करनेवाले हैं क्योंकि होली का त्योहार आने वाला है. ऐसे में भोजपुरी के होली के गानों के बिना तो इस रंग की उमंग अधूरी है. भोजपुरी होली गानों धूम चारों तरफ है. रोज होली के गाने रिलीज किए जा रहे हैं और ये गाने तेजी से वायरल भी हो रहे हैं. होली के दो सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता पावरस्टार पवन सिंह और मेगास्टार खेसारी लाल यादव के गानों को लेकर लोगों की दीवानगी बढ़ती जा रही है. वहीं इसके साथ अरविंद अकेला कल्लू और गोलू गोल्ड का भी भोजपुरी होली गाना हंगामा मचा रहा है. ऐसे में होली के इस त्योहार पर अगर आप इन 7 होली गानों को अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कर लेंगे तो आप झूमने के लिए किसी और गाने की जरूरत नहीं पड़ेगी ये सात गाने ही आपको पूरे सुरूर पर ले जाने के लिए काफी हैं. भोजपुरी के ये होली गाने इन दिनों यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में जगह बनाए हुए हैं इसमें से 4 गाने खेसारी लाल यादव के 1-1 गाने पवन सिंह, कल्लू और गोलू गोल्ड के हैं.

यूट्यूब की ट्रेंडिंग सूची में भोजपुरी कैटेगरी में होली सॉन्ग की लिस्ट में खेसारी लाल यादव का गाना 'हमार बाड़े पति' है. गाने को 72 घंटे में 7.5 मिलियन व्यूज मिले हैं. जो टॉप पर ट्रेंड कर रहा है.

खेसारी का दूसरा गाना 'भागीनवा के फुआ' भी ट्रेंडिंग में है और इसे 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है . यह गाना 9 वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

इसके साथ खेसारी लाल का गाना 'गरम गोदाम' भी ट्रेंड लिस्ट में है जिसे 13 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. यह 10वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

साथ ही खेसारी लाल का 'देवरा भईल दतार' गाने को भी आप इस लिस्ट में देख सकते हैं. यह 18वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

इस लिस्ट में पवन सिंह का मात्र एक गाना ट्रेंड कर रहा है, 'रंग ठोप ठोप' जिसको अभी तक 11 मिलियन लोगों ने देखा है. ये सॉन्ग 15वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

अरविंद अकेला कल्लू का गाना 'फगुआ गवाई तबला पर' 17वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

वहीं गोलू गोल्ड का 'पिचकारी' भी इस लिस्ट में शामिल है. जो 28वें स्थान पर ट्रेंड कर रहा है.

ये भी पढ़ें- कभी एक दूसरे पर लुटाते थे जान आज हैं जानी दुश्मन, भोजपुरी के इन कलाकारों के नाम इसमें शामिल

Trending news