Viral Video: भोजपुरी गाने पर एक बार फिर देसी ठुमके लगाते दिखे तंजानिया के Kili Paul, वीडियो ने मचाया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1565021

Viral Video: भोजपुरी गाने पर एक बार फिर देसी ठुमके लगाते दिखे तंजानिया के Kili Paul, वीडियो ने मचाया हंगामा

Kili Paul Viral Video: भोजपुरी के गाने को लेकर दीवानगी पूरी दुनिया में है, इस भाषा के गानों को पसंद करनेवाले दुनिया के हर कोने में लोग हैं. भोजपुरी के गानों के इतने दीवाने हैं कि आप पब और डिस्को में इसके गानों पर झूमते लोगों को देख सकते हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : Kili Paul Viral Video: भोजपुरी के गाने को लेकर दीवानगी पूरी दुनिया में है, इस भाषा के गानों को पसंद करनेवाले दुनिया के हर कोने में लोग हैं. भोजपुरी के गानों के इतने दीवाने हैं कि आप पब और डिस्को में इसके गानों पर झूमते लोगों को देख सकते हैं. बता दें कि भोजपुरी के सुपरहिट गानों के दीवाने कई विदेशी सोशल मीडिया स्टार भी हैं, इसी में से एक नाम तंजानिया के किली पॉल का है. वहीं कई वीडियो कोरिया से भी आ चुके हैं जहां भोजपुरी गानों पर झूमते बैंड के लड़के आपको दिख जाएंगे. बता दें कि किली पॉल के सोशल मीडिया पोस्ट पर जाएंगे तो आपको पता चलेगा कि वह और उनकी बहन नीमा भारतीय भाषा के गानों पर जमकर लिप सिंक करते हैं और उनके वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. किली पॉल इस बार भोजपुरी गाने पर वीडियो के लिए टुनटुन यादव का गाना चुना है. टुनटुन यादव के सुपरहिट सॉन्ग बरखा पर दोनों भाई बहन कमर लचकाते नजर आ रहे हैं.उनके इस वीडियो में धीरे-धीरे भोजपुरी टच देखने को मिल रहा है. किली पॉल को अब भोजपुरी के लोग भी पसंद करने लगे हैं. किली पॉल का भोजपुरी गानों पर भी वीडियो इंटरनेट पर बवाल मचाने लगा है. किली पॉल इसके जरिए अब दर्शकों का मनोरंजन करने लगे हैं. किली पॉल के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. किली पॉल ने अपनी बहन नीमा पॉल के साथ भोजपुरी गाने पर जो वीडियो बनाया है वह वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

इससे पहले पवन सिंह और अनुपमा यादव के साथ डिंपल सिंह के लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'हरी हरी ओढ़नी' के वीडियो पर उन्होंने जमकर लिप सिंक की और इनका यह सोशल मीडिया रील जमकर वायरल हो रहा था. बता दें कि इससे पहले किली पॉल अपनी बहन के साथ पवन सिंह और शिल्पी राज के गाने 'लहंगा लहक जाई' पर भी डांस कर हंगामा मचा चुके हैं. बता दें कि तंजानिया के किली पॉल सोशल मीडिया स्टार हैं. किली पॉल ने बॉलीवुड गानों पर कई रील बनाईं है जो वायरल भी खूब हो चुकी हैं. इसी से एक कदम आगे बढ़ाते हुए अब उन्होंने भोजपुरी गानों पर लिप सिंकिंग शुरू कर दी है. इससे पहले दोनों ने भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के गाने लॉलीपॉप लागेलु पर भी रील बनाया था और यह भी जमकर वायरल हुआ था. किली पॉल को सोशल मीडिया पर 4.7 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह के गाने 'हरी हरी ओढ़नी' पर किली पॉल ने बहन के साथ जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Trending news