नीलकमल सिंह ने दीक्षा शर्मा से पूछा 'माजा मिलेला ना पूरा', हो गया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1521618

नीलकमल सिंह ने दीक्षा शर्मा से पूछा 'माजा मिलेला ना पूरा', हो गया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार चॉकलेटी अभिनेता और सुर संग्राम के मंच से निकलकर भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर अपने अभिनय और आवाज से राज करनेवाले नीलकमल सिंह को कौन नहीं जानता है.

नीलकमल सिंह ने दीक्षा शर्मा से पूछा 'माजा मिलेला ना पूरा', हो गया हंगामा

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार चॉकलेटी अभिनेता और सुर संग्राम के मंच से निकलकर भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर अपने अभिनय और आवाज से राज करनेवाले नीलकमल सिंह को कौन नहीं जानता है. नीलकमल सिंह ने एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं और आपको बता दें कि शिल्पी राज की तरह ही नीलकमल को भी यूट्यूब का ट्रेंडिंग स्टार कहा जाता है. इस साल की शुरुआत के साथ नीलकमल सिंह के कुछ गानों ने ऐसा हंगामा मचाया है कि वह पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को भी पीछे छोड़ चुके हैं. नीलकमल सिंह के गाने धड़ाधड़ यूट्यूब पर रिलीज और वायरल होते रहते हैं. 

ऐसे में आज भी नीलकमल सिंह का एक गाना 'माजा मिलेला ना पूरा'रिलीज किया गया है और इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. इस गाने को यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. हर बार की तरह इस बार भी इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह का चॉकलेटी अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है, नीलकमल के साथ इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की हुस्न परी दीक्षा शर्मा नजर आ रही है. इस वीडियो में दीक्षा के रोमांस और केमिस्ट्री ने तहलका मचा रखा है और लोग दोनों की जोड़ी को खूब प्यार दे रहे हैं. 

नीलकमल सिंह और दीक्षा शर्मा का गाना 'माजा मिलेला ना पूरा' को आप भी स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है, इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 80,983 से ज्यादा व्यूज और 10 हजार से ज्यादा लइक्स मिले हैं. इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस वीडियो को शेख फैज ने तैयार किया है. इसी एडिट मनजिंदर साबी ने किया है. जबकि इसको कोरियोग्राफ विक्रम राजपूत ने किया है.  

ये भी पढ़ें- 10 घंटे में 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज, खेसारी लाल यादव के इस गाने ने मचाया हंगामा

Trending news