आम्रपाली, आकांक्षा और प्रवेश लाल का गाना 'जीजा जी के जान' मचा रहा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1357238

आम्रपाली, आकांक्षा और प्रवेश लाल का गाना 'जीजा जी के जान' मचा रहा हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को कोविड के बाद रिलीज होनेवाली फिल्मों के पर्दे पर आने का इंतजार बेसब्री से करते रहते हैं. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा की एक बेहतरीन फिल्म 'साजन' के रिलीज का इंतजार भी दर्शक कर रहे हैं.

आम्रपाली, आकांक्षा और प्रवेश लाल का गाना 'जीजा जी के जान' मचा रहा हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को कोविड के बाद रिलीज होनेवाली फिल्मों के पर्दे पर आने का इंतजार बेसब्री से करते रहते हैं. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा की एक बेहतरीन फिल्म 'साजन' के रिलीज का इंतजार भी दर्शक कर रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में प्रवेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, संजय पांडे, समर्थ चतुर्वेदी, आकांक्षा दुबे, सृष्टि पाठक, रंभा साहनी, श्वेता वर्मा, संतोष पहलवान, संतोष श्रीवास्तव, पुष्पेंद्र राय, पल्लवी कोली, दिवाकर श्रीवास्तव मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार प्रवेश लाल यादव एवं सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की इस सुपर रोमांटिक फिल्म 'साजन' का एक गाना  'जीजा जी के जान' को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने को प्रवेश लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने के वीडियो में प्रवेश लाल, आम्रपाली दुबे और आकांक्षा दुबे नजर आ रही हैं. आकांक्षा दुबे इस गाने के वीडियो में आम्रपाली की छोटी बहन और प्रवेश लाल की साली के रूप में नजर आ रही हैं. ऐसे में इस गाने के वीडियो में तीनों की केमिस्ट्री और अंदाज सुपर से ऊपर वाला नजर आ रहा है. 

आकांक्षा, आम्रपाली और प्रवेश लाल के इस गाने 'जीजा जी के जान' के वीडियो को निरहुआ म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने बवाल मचा रखा है और इसे 321,136 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को 8 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- चंदन चंचल के इस गाने का विरोध ऐसा कि अब सड़कों पर भी शुरू हुआ बवाल 

आकांक्षा, आम्रपाली और प्रवेश लाल के इस गाने 'जीजा जी के जान' के बोल अरविंद तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत ओम झा ने दिया है. इस फिल्म 'साजन' के निर्माता प्रवेश लाल यादव और निर्देशक इश्तियाक शेख बंटी हैं. जबकि फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है. 

Trending news