Bihar News : सिगरेट नहीं देने पर बदमाशों ने लड़की को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1959105

Bihar News : सिगरेट नहीं देने पर बदमाशों ने लड़की को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News : ग्रामीण एसपी सैयद इमरान मसूद ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि यह घटना मझला बिगहा गांव में हुई है जहां एक लड़की को गोली मारकर हत्या कर दी गई. बदमाश दुकान में आया, सिगरेट मांगा लेकिन नहीं मिलने पर उसने लड़की को गोली मार दी.

Bihar News : सिगरेट नहीं देने पर बदमाशों ने लड़की को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

पटना : पटना में एक दुकान में सिगरेट नहीं देने पर बदमाशों ने एक लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने लड़की की हत्या के मामले में बड़ी छापेमारी शुरू कर दी है. इस घटना की जांच बिहार पुलिस के एसपी कर रहे हैं.

घटना का स्थान पंडारक थाना क्षेत्र के मझला बिगहा गांव का है. जहां एक लड़की को सिगरेट नहीं देने पर बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के अनुसार सोमवार रात को लड़की दुकान में बैठी थी जब कुछ लोग सिगरेट मांगने आए. जब उसने सिगरेट नहीं दी, तो बदमाश नाराज हो गए और उसे गोली मार दी. इसके बाद बदमाश फरार हो गए.

गांववालों ने घटना के बाद लड़की को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने गोली मारने वाले बदमाश की पहचान कर ली है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की है. ग्रामीण एसपी सैयद इमरान मसूद ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि यह घटना मझला बिगहा गांव में हुई है जहां एक लड़की को गोली मारकर हत्या कर दी गई. बदमाश दुकान में आया, सिगरेट मांगा लेकिन नहीं मिलने पर उसने लड़की को गोली मार दी. इससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस का कहना है कि मामले को लेकर पुलिस की टीम जांच कर रही है. जल्द ही सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- Diwali 2023 Puja Muhurat: दिवाली पर ज्योतिषी से जानें घर और ऑफिस में पूजा का शुभ समय