शिल्पी राज ने भोलेनाथ से मांगा 'देहाती दुल्हा', वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1248017

शिल्पी राज ने भोलेनाथ से मांगा 'देहाती दुल्हा', वीडियो हुआ वायरल

Shilpi Raj Song : दुल्हा देहाती चाही गाने के वीडियो में अभिनेत्री में माही श्रीवास्तव को देखा जा सकता है. गाने में वो भोलेनाथ की भक्ति में पूरी तरह लीन है और भोलेनाथ को वो अपने जीवन साथी के लिए मना रही है.

शिल्पी राज ने भोलेनाथ से मांगा 'देहाती दुल्हा',  वीडियो हुआ वायरल

पटना: सावन के मौके पर बाबा भोलेनाथ को समर्पित गाने यूट्यूब पर धड़ाधड़ रिलीज हो रहे हैं. भोजपुरी के बड़े सिंगर्स पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और रितेश पांडे के सावन के गाने यूट्यूब छाए हुए हैं. इस बीच भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नया गाना  ‘दुल्हा देहाती चाही’ (Dulha Dehati Chahi) रिलीज हुआ है. रिलीज होने के साथ ही ये गाना इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

दुल्हा देहाती चाही
‘दुल्हा देहाती चाही’ गाने के वीडियो में अभिनेत्री में माही श्रीवास्तव को देखा जा सकता है. गाने में वो भोलेनाथ की भक्ति में पूरी तरह लीन है और भोलेनाथ को वो अपने जीवन साथी के लिए मना रही है. बाबा भोलेनाथ से वो कह रही हैं कि उनका जीवन साथी देहाती होना चाहिए. माही श्रीवास्तव इस गाने में काफी खूबसूरत लग रही हैं. बाबा की भक्ती में लीन माही बाबा से ये प्रार्थना कर रही हैं कि उन्हें रुपया पैसा कुछ नहीं चाहिए, उन्हें  देहाती दुल्हा चाहिए. 

डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज
इस गाने को भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गया है. इस गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं और आर्या शर्मा ने इसे म्यूजिक दिया है. वीडियो को लगातार मिल रहे लाइक्स और कमेंट को देखकर ये पता चलता है कि दर्शकों को शिल्पी राज का ये गाना पसंद आ रहा है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को चंद घंटे में ही करीब डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वही पांच हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की 'नोरा फतेही' का हॉट अंदाज, देखें Photos

बता दें कि इससे पहले माही श्रीवास्तव को शिल्पी राज के गाने ‘पातर पियवा’ (Patar Piyawa) में देखा गया था. इस गाने में उन्होंने जबरदस्त ठुमके लगाए थे. उनके उस वीडियो को भी फैंस ने काफी पसंद किया गया था. 

<

Trending news