Chatra Crime: 15.50 लाख रुपये के ब्राउन शुगर और अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार, एक की गिरफ्तारी के लिए अभियान जारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2191713

Chatra Crime: 15.50 लाख रुपये के ब्राउन शुगर और अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार, एक की गिरफ्तारी के लिए अभियान जारी

Chatra Crime: झारखंड के चतरा जिले की पथलगड्डा थाना पुलिस ने 15.50 लाख रुपये के ब्राउन शुगर और अफीम के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी थाना क्षेत्र के सिंघानी मोड़ के समीप से हुई है.

15.50 लाख रुपये के ब्राउन शुगर और अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार

चतराः Chatra Crime: झारखंड के चतरा जिले की पथलगड्डा थाना पुलिस ने 15.50 लाख रुपये के ब्राउन शुगर और अफीम के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी थाना क्षेत्र के सिंघानी मोड़ के समीप से हुई है. इसकी जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजय केशरी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक विकास पांडेय को गुप्त सूचना मिली थी कि सिमरिया थाना क्षेत्र के ललकी माटी की ओर से एक काले रंग के एक्सप्लेनर प्लस मोटरसाइकिल से एक व्यक्ति अवैध अफीम लेकर पथलगड्डा सिंघाना की ओर जा रहा है. 

पुलिस पदाधिकारी अजय केशरी ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि इसी सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुवे एसडीपीओ के नेतृत्व में और पथलगड्डपे थाना प्रभारी आलोक रंजन के साथ छापेमारी दल का गठन कर सिंघानी मोड़ पर उक्त रंग के मोटरसाइकिल को रोककर तलासी ली गई. मोटरसाइकिल सवार कमलेश कुमार के पैकेट से 65 ग्राम ब्राउन शुगर और 91 हजार 400 रुपये नकद के साथ-साथ उसके डिक्की से 2 किलो 718 ग्राम अफीम बरामद किया गया. 

यह भी पढ़ें- बिहार में ठिकाना नहीं मिला तो दिल्ली की राह चले कन्हैया कुमार, आज मनोज तिवारी के खिलाफ उम्मीदवारी का हो सकता है ऐलान

वहीं पकड़े गए व्यक्ति की निशानदेही पर उसके घर की तलासी के दौरान एक अपाचे मोटरसाइकिल व उसके सीट के नीचे छुपाकर रखे गए अफीम साथ ही साथ घर के अन्य हिस्से में छुपाकर रखे गए अफीम के छोटे छोटे पैकेट और माप तौल का एक इलेक्ट्रॉनिक मशीन बरामद किए गए. इस कांड में शामिल पकड़े गए कमलेश कुमार का भाई मिथलेश कुमार फिलहाल फरार है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है.
इनपुट- धर्मेन्द्र पाठक

यह भी पढ़ें- Railway News: रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, गरीब रथ में लगेंगे इकोनॉमी एसी कोच, सफर होगा आरामदायक

Trending news