मुजफ्फरपुर में 7 साल की बच्ची से 12 वर्षीय दिव्यांग ने किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2121959

मुजफ्फरपुर में 7 साल की बच्ची से 12 वर्षीय दिव्यांग ने किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

Muzaffarpur rape case: मुजफ्फरपुर में एक 12 साल के दिव्यांग बच्चे ने 7 साल की मासूम के रेप की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

 7 साल की बच्ची से रेप

मुजफ्फरपुर: Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर से मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आ रही है.  जहां एक 7 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्ची को घर में अकेला पाकर एक 12 साल के दिव्यांग(गुंगा) बच्चे ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद से आरोपी किशोर घर से फरार है. पड़ोस के खेत में काम कर रही एक महिला ने इस दौरान किशोर को घर से निकलते देखा.वह बच्ची की स्थिति नाजुक बनी हुई है. बच्ची की नाजुक हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

पूरा मामला जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र की है.घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. परिजन ने बच्ची को इलाज के लिए सीएचसी लाया, जहां चिकित्सक ने बच्ची प्राथमिक उपचार किया, जहां उसके कपड़े पर खून के धब्बे देखे गये और उसकी स्थिति गंभीर होने के कारण एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया है. वहीं, बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुन पड़ोसी महिला ने उसके परिजनों को इसके बारे सूचना दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने बच्ची की हालत देखने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया.

मामले में साहेबगंज थानेदार सिकन्दर पासवान ने बताया कि आरोपी किशोर की तलाश की जा रही है.फिलहाल एसकेएमसीएच में बच्ची का इलाज चल रहा है और पुलिस की ओर से आगे की कार्रवाई की जा रही है. बताया गया की देर शाम आरोपी किशोर बच्ची के घर में घुस गया था और अकेला देख कर उसके साथ दुष्कर्म किया.इसके बाद वह भाग निकला. जिसके बाद परिजन ने बच्ची को देखा तो उसे स्थानीय पीएचसी ले गए. परिजनों की ओर से इस मामले में अभी तक आवेदन नहीं दिया गया है. बयान दर्ज होते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार ने 28 पुल सहित 3,618 योजनाओं का किया उद्घाटन, 5 घंटे में पहुंचेंगे पटना

Trending news