बांका में कुल्हाड़ी से वार कर 58 साल के आदमी को उतारा मौत के घाट, परिजनों में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1751243

बांका में कुल्हाड़ी से वार कर 58 साल के आदमी को उतारा मौत के घाट, परिजनों में मचा कोहराम

बिहार के बांका जिले के अमरपुर थानाक्षेत्र के गंगापुर गढ़ैल गांव से एक ऐसी हत्या की सूचना मिल रही है जिसके बाद से पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. दरअसल यहां आपसी विवाद में एक 58 वर्षीय आदमी की बड़ी ही निर्ममता से हत्या कर दी गई. इस घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई.

(फाइल फोटो)

बांका: बिहार के बांका जिले के अमरपुर थानाक्षेत्र के गंगापुर गढ़ैल गांव से एक ऐसी हत्या की सूचना मिल रही है जिसके बाद से पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. दरअसल यहां आपसी विवाद में एक 58 वर्षीय आदमी की बड़ी ही निर्ममता से हत्या कर दी गई. इस घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. चारों तरफ इसी घटना का चर्चा हो रही है. 

बता दें कि यहां आपसी विवाद को लेकर एक 58 साल के एक आदमी को कुल्हाड़ी से प्रहार करते हुए जख्मी कर दिया.  58 साल के इस आदमी को गंभीर हालत में परिजनों के द्वारा अस्पताल लाया गया. जख्मी सदानंद मंडल (58) वर्ष के थे जिनके ऊपर यह जानलेवा हमला किया गया. जब उन्हें गंभीर हालत में उपचार के लिए अमरपुर के रेफरल अस्पताल लाया गया तो यहां डॉक्टर ज्योति भारती ने जख्मी वृद्ध का प्राथमिक उपचार कर उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया. 

ये भी पढ़ें- विपक्षी एकता की बैठक के बाद ऐसे भाजपा ने साधा तमाम विरोधियों पर निशाना

यहां उपचार के लिए मायागंज अस्पताल लाए गए जख्मी सदानंद मंडल की ईलाज के दौरान मौत हो गई. वृद्ध की मौत की सुचना मिलते ही मृतक की पत्नी पुसा देवी समेत अन्य परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल हो गया है. 

इस घटना को लेकर मृतक सदानंद मंडल के पुत्र ने बताया कि मेरे  पिता गड़ासे में धार कराने गांव में एक दुकान पर गए थे. तभी दुकान पर पहले से मौजूद गांव के ही बिलास मंडल ने  उनके पिता पर कुल्हाड़ी से प्रहार करते हुए उन्हें बुरी तरह से जख्मी कर दिया. गांव के सरपंच पति सुरेन्द्र शर्मा, फूलो शर्मा आदि ने बताया कि मृतक काफी मृदुल स्वभाव का व्यक्ति था. खेतीबाड़ी कर मृतक अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता आ रहा था. मृतक को चार पुत्र एवं दो पुत्री है. जिसमें वशिष्ठ मंडल, मृत्युंजय मंडल, त्रिपुरारी मंडल अपने पिता के साथ खेतीबाड़ी में हाथ बंटाते थे. जबकि मृतक का छोटा पुत्र ऋषि मंडल एवं पुत्री कविता कुमारी गांव के ही स्कूल में पढ़ाई करते हैं. मृतक ने अपने जीते जी एक पुत्री सरिता कुमारी का विवाह संपन्न कराया है. ग्रामीणों ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए पुलिस प्रशासन से हत्यारे को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है. 
(Report-Birendra)

 

Trending news