Begusarai News: हथियार के बल पर दो घरों में डकैती, घटना CCTV में कैद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2019917

Begusarai News: हथियार के बल पर दो घरों में डकैती, घटना CCTV में कैद

Begusarai News: बिहार में अपराधी लगातार क्राइम की घटना को अंजाम दे रहे है. वह किसी आए दिन किसी ना किसी टारगेट कर रहे है. इसी क्रम में अपराधियों ने बेगूसराय में दो घरों में डकैती की घटना को अंजाम दिया.

बेगूसराय में हथियार के बल पर डकैती

Begusarai News: बेगूसराय में दो घरों में घुसकर घर के सारे सदस्यों का हाथ पैर बांधकर हथियार के बल बंधक बनाकर डकैती की घटना का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं, डकैतों ने हथियार के बल पर दो घरों में तकरीबन 30 लाख से अधिक सामान की डकैती की और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.

घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के वास्तु विहार स्थित पंचाबा गांव की है. बताया जा रहा है कि तकरीबन 2 बजे रात में वास्तु विहार में आधा दर्जन से अधिक हथियार के बल पर डकैतों ने दो घरों में घुसकर घर में सभी परिवार को हथियार के बल पर पहले बंधक बनाया, फिर बाद में सभी को हाथ पैर बांधकर घर में भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया. मिली जानकारी के अनुसार, डकैतों ने हथियार के बल पर तकरीबन 2 घंटे तक डकैती की घटना को अंजाम दिया. डकैतों ने घर में रखे कीमती जेवरात सहित सारा सामान लेकर चलते बने. 

ये भी पढ़ें:विपक्ष को हथियार थमाकर खुद निहत्थे हो गए ​नी​तीश कुमार

पीड़ित मुकेश कुमार ने बताया है कि घर में पूरा परिवार सोया हुआ था. अचानक गेट का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया और हथियार कनपटी पर सटा दिया, फिर बोलने लगे अगर चिल्लाओगे तो जान से मार देंगे. इसके बाद एक के बाद एक सभी लोगों को हाथ पैर बांधकर पूरे परिवार को घर में ही हाथ पैर बांधकर बंधक बना लिया और डकैती की घटना को अंजाम दिया. 

ये भी पढ़ें: तेजस्वी यादव की राह के कांटे बन गए ममता और केजरीवाल, ऐसे डाली ताजपोशी में अड़चन?

उन्होंने बताया कि उसके बाद बगल के पड़ोस के रहने वाले आनंद ईश्वर के घर में भी डकैतों ने हथियार के बल पर घुसा और डकैती की घटना को अंजाम दिया. जब विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी की. हाथ पैर बांधकर घंटे तक इस घटना को अंजाम देते रहे. इस दौरान नावकोठी पीएचसी के हेल्थ मैनेजर ने बताया है कि इस दौरान एक लड़के ने किसी तरह अपने घर से निकलकर चिल्लाना शुरू कर दिया था. सारे लोग मोहल्ले के जाग गए और चिल्लाने की आवाज सुनते ही सभी डकैत मौके से फरार होने लगा. सिंघौल थाना अध्यक्ष दीपक कुमार और सदर डीएसपी अमित कुमार मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुट गए. 

रिपोर्ट: जीतेन्द्र चौधरी

Trending news